Weather Update: दिल्‍ली में छाए रहेंगे बादल, कई जगह बारिश की संभावना

Weather Updateमौसम विभाग के अनुसार जल्‍द ही पारा में बदलाव देखने को मिलेगा। इसके चलते पारा 40 डिग्री सेल्‍सियस को पार करेगा।

0
84
weather Update: top news today
weather update

Weather Update:राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली और एनसीआर में हुई बारिश के बाद मौसम सुहावना हो गया। जून की शुरुआत के साथ ही हुई बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई।
हालांकि यूपी, हरियाणा, राजस्थान समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में बारिश की गतिविधियां देखने को मिल रही हैं।मौसम विभाग ने दिल्ली में बारिश की संभावना का पूर्वानुमान जताया है। अधिकतम तापमान 39 डिग्री और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रह सकता है।

Weather Update today in Delhi- NCR
Weather Update

Weather Update:वेस्टर्न डिस्टर्बेंस का असर

Weather Update:आईएमडी के अनुसार देश के उत्तरी मैदानी इलाकों में वेस्टर्न डिस्टर्बेंस एक्टिव होने की वजह से तेज हवाएं चलेंगी।इसके साथ ही कहीं गरज के साथ बारिश होने की भी संभावना है।

Weather Update:पारा जल्‍द पहुंचेगा 40 के पार

मौसम विभाग के अनुसार जल्‍द ही पारा में बदलाव देखने को मिलेगा। इसके चलते पारा 40 डिग्री सेल्‍सियस को पार करेगा। ऐसे में लोगों को हीटवेव का सामना करना पड़ सकता है।

हीटवेव ने किया परेशान

महाराष्ट्र के अकोला में पिछले कुछ दिनों से तापमान तेजी से बढ़ रहा है। यहां अधिकतम तापमान 44 डिग्री तक पहुंच गया है, न्यूनतम तापमान 28 डिग्री रह सकता है।इलाके में हीटवेव लोगों को बेहद परेशान करेगी।इसके साथ ही पश्‍चिम बंगाल के कुछ इलाकों में भी हीटवेव परेशान कर सकती है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here