SHIMLA NEWS: अगर आप शिमला ट्रैवल करने की सोच रहे हैं तो पढ़ लीजिए ये खबर, आपके लिए है जरूरी

0
299
shimla news
SHIMLA NEWS:शिमला में आज सुबह से हो रही ताजा बर्फबारी

SHIMLA NEWS:शिमला में हो रही बर्फबारी से नारकंडा-रामपुर हाईवे बंद, ऊपरी इलाकों का संपर्क शिमला से कटा। शिमला में सुबह से हो रही है ताजा बर्फबारी, जिसके बाद प्रदेश के कई क्षेत्रों में भारी बारिश और बर्फबारी का यलो अलर्ट भी हुआ जारी।

SHIMLA NEWS: शिमला में कब तक रहेगा मौसम खराब?

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में आज सुबह से ही ताजा बर्फबारी हो रही है, जिसके बाद नारकंडा-रामपुर हाईवे बंद कर दिया गया है। जिसके बाद प्रदेश के कई क्षेत्रों में भारी बारिश और बर्फबारी का यलो अलर्ट भी जारी कर दिया गया है, हिमपात के चलेत संजौली-लक्कड़ बाजार रोड़ भी बंद हो गया है। इतना ही नहीं 4 -6 फरवरी को भी मौसम खराब रहने की संभावना जताई गई है।

SHIMLA NEWS: SNOWFALL
SHIMLA NEWS: शिमला में आज सुबह से हो रही ताजा बर्फबारी

क्या है शिमला का हाल?

शिमला में कुफरी, नारकंडा, खिड़की और खड़ापत्थर समेत ऊपरी इलाकों का संपर्क शिमला से कट गया है, क्योंकि शिमला में सुबह से बर्फ गिर रही है। SNOW FALL के चलते शिमला में जनजीवन पर खासा असर देखनें को मिल रहा है। शिमला पलिस लोगों से अपील की है अत्यधिक आवश्यकता होने पर सुरक्षित वैकल्पिक मार्ग से यात्रा करें।

आपातकालीन स्थिति में कहां करें संपर्क?

यदि आप यात्रा के दौरान कहीं फस गए हैं तो आप शिमला पुलिस Helpline no. 01772812344, 112 पर संपर्क कर सकते हैं, या नजदीकी पुलिस थाना में भी संपर्क किया जा सकता है।

वहीं आपको बता दें सबसे ज्यादा बर्फबारी जनवरी में दर्ज की गई है। इस वर्ष सबसे अधिक बर्फबारी 10 जनवरी को 43 सेंटीमीटर दर्ज हुई है। वहीं भारतीय मौसम विभाग ने भी दिल्ली समेत कई राज्यों में ‘कोल्ड डे’ का ऐलान कर चुकी हैं। आज सुबह से हो रही बर्फबारी नेभले ही शिमला की खुबसुरती पर चार चांद लगा दिया है लेकिन उत्तर भारत में SNOW FALL का खासा असर देखनें को मिल रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here