Year End 2022: साल खत्म होने से पहले आप भी देख लें ये टॉप 6 VIDEO, जिन्होंने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर देश- दुनिया की तमाम वीडियो हमें अपने छोटे से फोन में एक साथ मिल जाती है। ऐसी कई विदेशी वीडियो है जो हमें काफी पसंद आती है, जिसे भारत के लोग खूब पसंद करते हैं।

0
210
Year End 2022: साल खत्म होने से पहले आप भी देख लें ये टॉप 6 VIDEO, जिन्होंने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
Year End 2022: साल खत्म होने से पहले आप भी देख लें ये टॉप 6 VIDEO, जिन्होंने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Year End 2022: वर्तमान समय में सोशल मीडिया और इंटरनेट की दुनिया हमारे जीवन का अभिन्न हिस्सा बन गया है। हर रोज हम 24 घंटों में से अपना आधे से ज्यादा समय सोशल मीडिया पर गुजारते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ऐसी कई वीडियो खूब वायरल होती है, जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। इन वीडियो के जरिए उन लोगों को खास पहचान मिली जिन्हें शायद ही पहले कोई जानता था, लेकिन उनके एक वीडियो ने उन्हें इंटरन की दुनिया में रातों रात फेमस कर दिया।

साल 2022 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। ऐसे में उन वीडियो को जानना बेहद जरूरी है जिसने हमारे इस साल को खुशनुमा बनाया। जिन वीडियो को देख हम खूब हंसे। आइए बताते हैं आपको उन शानदार वीडियो के बारे में जिसने आपका दिल जीता…

Year End 2022: साल खत्म होने से पहले आप भी देख लें ये टॉप 6 VIDEO, जिन्होंने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
Year End 2022:

Year End 2022: साल 2022 के टॉप 6 वीडियो

1- पाकिस्तानी गर्ल के वीडियो ने इंडिया में मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर देश- दुनिया की तमाम वीडियो हमें अपने छोटे से फोन में एक साथ मिल जाती है। ऐसी कई विदेशी वीडियो है जो हमें काफी पसंद आती है, जिसे भारत के लोग खूब पसंद करते हैं। इसी कड़ी में साल 2022 में पाकिस्तानी गर्ल के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो को न सिर्फ पाकिस्तान में ही बल्कि भारत में भी खूब प्यार मिला। पाकिस्तानी युवती ने बॉलीवुड गाने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर जबरदस्त डांस किया। लड़की के वीडियो आने पर सोशल मीडिया पर इसका कमाल का ट्रेंड चला, जिसके बाद एक के बाद एक कई लोगों ने इस गाने पर वीडियो बनायी।

2- नाराज टीचर को क्यूट स्टूडेंट के मनाने का वीडियो वायरल

एक टीचर और क्यूट स्टूडेंट का वीडियो जिसने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया। दरअसल, इस वीडियो में एक टीचर कुर्सी पर बैठी हुई है और बच्चा मैडम से माफी मांग रहा है। वह टीचर से कहता है माफ कर दो मैम आगे से शरारत नहीं करूंगा। इसके बाद भी जब मैडम नहीं मानती तो बच्चा उनके गालों पर किस करता है और फिर गले लगा लेता है। बच्चे की इस मासूमियत से इंटरनेट पर सबका दिल पिघल गया और वीडियो पर लोगों ने अपना प्यार लुटाया।

3- चोरी करते हुए पकड़ा गया चोर को मिली ऐसी सजा

बिहार के बेगूसराय से समस्तीपुर-कटिहार का एक वीडियो काफी वायरल हुआ। इस वीडियो में चलती ट्रेन से युवक ट्रेन में बैठे पैसेंजर का मोबाइल चोरी करने की कोशिश करता है। हालांकि, चोर इस चोरी में कामयाब नहीं हुआ और यात्रियों ने उसे पकड़ लिया। यात्रियों ने चलती ट्रेन में ही उसे खिड़की से दबोच लिया। कई किलोमीटर तक चोर खिड़की से ऐसे ही लटका रहा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। जिस पर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी।

4- ‘कच्चा बादाम’, जिसने सोशल मीडिया पर लगा दी आग

सोशल मीडिया पर देश के कोने-कोने से वीडियो पोस्ट की जाती है। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के कुरलजुरी गांव के रहने वाले एक मूंगफली बेचने वाले ने जिस अंदाज में मूंगफली बेची वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। शख्स मूंगफली बेचते हुए जो गाना गा रहा था, उसने इंटरनेट की दुनिया में कमाल कर दिया। कच्चा बादाम सॉन्ग का ट्रेंड चल गया और एक के बाद एक कई लोगों ने इस पर वीडियो बनाई। कच्चा बादाम सॉन्ग पर अंजलि अरोड़ा से लेकर उर्फी जावेद तक ने डांस वीडियो बनाई थी।

5- ट्विन टावर के ब्लास्ट की वीडियो हुई जमकर वायरल

इस साल के सबसे ज्यादा फेमस वीडियो की बात की जाए और नोएडा के ट्विन टावर की बात न हो तो ऐसा हो ही नहीं सकता। नोएडा के सेक्टर 93ए में सुपरटेक ट्विन टावर ब्लास्ट से गिराने वाला वीडियो काफी वायरल हुआ। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर लोग हैरान रह गए कि कैसे चंद मिनटों में ही एक बहुमंजिला इमारत धराशाही हो गई।

6- ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला का विवाद जमकर हुआ वायरल

साल 2022 में कई वीडियो ने हमें हंसाया है। हालांकि, कई ऐसे विवाद भी रहे जिसे यूजर्स ने तो खूब मजे लिए लेकिन बड़ी हस्तियों के लिए वो मजाक का विषय नहीं रहा। जी हां, हम बात कर रहे हैं ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की। इन दोनों हस्तियों के बीच का विवाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। जिसके सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर मजे लिए। इसी कड़ी में विकेटकीपर ऋषभ पंत जब बाउंड्री लाइन से गुजर रहे होते हैं तो वहां मौजूद लोग जोर-जोर से चिल्लाते हैं, ‘भाई उर्वशी बुला रही है’… इस वीडियो में फैन्स उर्वशी ने नाम पर ऋषभ को चिढ़ा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here