Viral Video: देखें हथिनी और मगरमच्छ की जोरदार लड़ाई, जानें किसकी हुई जीत

0
520
Photo Credit-YouTube on Latest Sightings

Viral Video:आजकल सोशल मीडिया पर आये दिन खूब वीडियो वायरल हो रहे हैं। लोग वायरल वीडियो को देखना भी खूब पसंद करते है। सोशल मीडिया कोई भी चीज वायरल करने का एक माध्याम बना हुआ है। इस समय एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे मगर आपको देखकर मजा भी खूब आयेगा। इस वीडियो में एक हथिनी पानी में घुसकर मगरमच्छ के ऊपर जोरदार प्रहार करती है। चलिए हम आपको बताते हैं कि क्या है इस वीडियो का पूरा मामला क्या है।

आपको बता दें कि यह वीडियो अफ्रीका के जाम्बिया शहर की है। यहां पर एक तालाब के पास हाथियों का पूरा ग्रुप पानी पीने आया था। तभी वहां पर हथिनी के बच्चे की ओर एक मगरमच्छ बढ़ता हुआ दिखाई देता है। ऐसा लग रहा था कि वो मगरमच्छ हथिनी के बच्चे पर प्रहार करेगा। देखते ही देखते मगरमच्छ ने हथिनी के बच्चे के ऊपर अटैक करती है।

Viral Video: दूध पीती हुई बिल्ली के Cute Video ने लोगों का जीता दिल, आप भी देखें

तभी हथिनी को गुस्सा आता है और वो मगरमच्छ के ऊपर जोरदार प्रहार करती है। उस मगरमच्छ को तबतक मारती है जबतक वो मर नहीं जाता है। वो हथिनी मगरमच्छ को पानी में ही खूब उठा-उठा कर पटकती है। मगरमच्छ हथिनी से बचकर भागने की बहुत कोशिश की मगर वो बच नहीं सका। आपको बता दें की जहां पर इन दोनों की लड़ाई हो रही थी, वहां पानी तो था लेकिन पानी बहुत कम था। जिसके कारण मगरमच्छ भागने में असफल रहा।

इस वीडियो को YouTube पर Latest Sightings नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, साथ ही लोग कमेंट कर रहे हैं। वहीं लोगों को देखकर यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

Viral Video: देखते-देखते जमींदोज हो गया घर, Kerala में आयी बाढ़ का यह वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here