जब डॉगी ने की कमाल की बल्लेबाजी, Viral Video देख हैरान हुए लोग

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर अजब- गजब वीडियो आते रहते है। ट्विटर पर एक यूजर ने डॉगी का ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें डॉगी क्रिकेट खेल रहा है। वीडियो में डॉगी ने ऐसी कमाल की बल्लेबाज़ी की कि लोग देखते ही रह गए।

0
270
Viral Video
Viral Video: जब डॉगी ने की कमाल की बल्लेबाजी, तो हैरान रह गए लोग

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर अजब- गजब वीडियो आते रहते हैं। कभी किसी इंसान की कलाकारी देखने को मिलती है तो कभी किसी जानवर की हैरान करने वाली वीडियो हमारे सामने आती है। सोशल मीडिया पर लोग बड़े शौक से इन वीडियो को शेयर करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे।

https://twitter.com/i/status/1527718298615304192

ट्विटर पर एक यूजर ने डॉगी का ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें डॉगी क्रिकेट खेल रहा है। वीडियो में डॉगी ने ऐसी कमाल की बल्लेबाज़ी की कि लोग देखते ही रह गए। गेंद आते ही डॉगी ने ऐसा शानदार शॉट मारा की देखने वाले चौंक गए। बता दें कि वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले हैं।

Viral Video: ये डॉगी करता है कमाल की बल्लेबाजी

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर अजब- गजब वीडियो आते रहते हैं।
Viral Video

ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक डॉगी अपने मालिक के साथ क्रिकेट खेलता नजर आ रहा है। डॉगी नें मुंह से पीले रंग का बैट पकड़ रखा है जबकि मालिक एक पेशेवर गेंदबाज की तरह गेंदबाजी करता है। गेंद को आता देख डॉगी ने भी इतने शानदार अनुभवी अंदाज़ में शॉट खेला की देखने वाले हैरान रह गए। डॉगी की शानदार बल्लेबाजी को देख यूजर्स इसकी तुलना बड़े-बड़े क्रिकेटर से कर रहे हैं।

Viral Video: डॉगी ने जीता यूजर्स का दिल

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर अजब- गजब वीडियो आते रहते हैं।
Viral Video

डॉगी के मालिक ने अपने ट्विटर अकांउट से डॉगी के क्रिकेट खेलने का वीडियो शेयर किया। वीडियो शेयर करने के कुछ समय बाद ही यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। लोग वीडियो में दिश रहे डॉगी की कमाल की बल्लेबाजी की वाहवाही करते नहीं थक रहे। डॉगी के वीडियो को 3 लाख यूजर्स देख चुके हैं। वीडियो पर लगभग 27 हजार लाइक्स और 5,500 के करीब कमेंट आ चुके हैं।

संबंधित खबरें:

क्या सच में मौजूद हैं Aliens? 50 सालों में पहली बार हाउस इंटेलिजेंस उपसमिति के समक्ष हुई सुनवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here