क्या सच में मौजूद हैं Aliens? 50 सालों में पहली बार हाउस इंटेलिजेंस उपसमिति के समक्ष हुई सुनवाई

Do Aliens Exist: 50 सालों में पहली बार UFO के मुद्दे पर सुनवाई की गई है। इस दौरान सबूत के तौर पर कई वीडियो भी दिखाई गई थी।

0
171
Do Aliens Exist
Do Aliens Exist

Do Aliens Exist: रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेरिका के आसमान में UFO देखे जाने के बढ़ते दावों के बीच 50 सालों में पहली बार सुनवाई की जाएगी। इसको लेकर मंगलवार को हाउस इंटेलिजेंस उपसमिति के समक्ष सुनवाई आयोजित की गई थी। अमेरिका की खुफिया एजेंसी के दो अधिकारियों ने समिति के सामने मंगलवार को अपनी बात रखते हुए पूछा कि अमेरिकी सरकार UAP के बारे कितना जानती है। पेंटागन के आंकड़ों के अनुसार अब तक यूएस पायलटों द्वारा 400 यूएपी देखे जा चुके हैं।

FS VKksWAAA7 I3?format=jpg&name=small

Do Aliens Exist: लंबे समय बाद हुई Aliens के मुद्दे पर सुनवाई

इस मामले पर सुनवाई रिपोर्ट अपील के पूरे एक साल बाद की गई है। एयरलाइन पायलट और मिलिट्री स्टाफ के द्वारा दी गई जानकारी की जांच-पड़ताल में काफी लंबा समय लग गया लेकिन तब भी कई सवालों के जवाब नहीं मिले हैं। मामले की सुनवाई करते हुए इंडियाना डेमोक्रेट और हाउस इंटेलिजेंस उपसमिति के अध्यक्ष आंद्रे कार्सन का कहना है कि यूएपी सुरक्षा के लिए एक खतरा भी हो सकता है और इसको सुरक्षा के नजरिए से ही देखा जाना चाहिए।

FS

Do Aliens Exist: सुनवाई के दौरान नौसेना खुफिया के उपनिदेशक स्कॉट ब्रे ने अमेरिकी नौसेना के एक पायलट द्वारा रिकॉर्ड किए गए यूएपी का वीडियो दिखाया जिसमें एक अज्ञात गोलाकार वस्तुओं को एक एफ-18 लड़ाकू जेट के कॉकपिट के ऊपर से जूम कर के दिखाया गया है। एक दूसरे वीडियो में वेस्ट कोस्ट से तैरते हुए नाइट-विजन गॉगल्स के माध्यम से एक त्रिकोणीय वस्तु देखी गई है।

संबंधित खबरें:

Aliens Sex With Human: Aliens के साथ सेक्स के बाद प्रेग्नेंट हो गई महिलाएं? क्या इंसानों के बीच रह रहे हैं Aliens? अमेरिकी रक्षा मंत्रालय की रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

Headless Man In Suit: सड़कों पर दिखा बिना सिर वाला आदमी, सफेद सूट सड़कों पर कर रहा था मस्ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here