तेज बारिश और आंधी के बीच पंछी एक-दूसरे को संभालते आए नजर, आप भी देखें दिल छू जाने वाला VIDEO

एक वीडियों सामने आया है। जिसमें दो पक्षी एक तार पर बैठें हुए हैं, और तेज बारिश और आंधी चल रही है। इस आंधी तूफान दोनों पक्षी एक दूसरे को संभालते हुए दिख रहे हैं।

0
217
Viral Video
viral video of birds

Viral Video: वैसे तो सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो शेयर किए जाते हैं। जहां कुछ वीडियो ऐसे होते हैं,जो हमें हंसने पर मजबूर कर देते हैं तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर हम भावुक हो जाते हैं। वहीं कभी-कभी ऐसे वीडियो होते हैं, जो समाज में कुछ संदेश दे जाते हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दो पक्षी एक तार पर बैठे हुए हैं, और तेज बारिश और आंधी चल रही है। इस आंधी तूफान में दोनों पक्षी एक दूसरे को संभालते हुए दिख रहे हैं।

Viral Video : इस वीडियों को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि जीवन में कितने भी आँधी-तूफान आयें, जो सच में अपने होते हैं, वो और मज़बूती से साथ खड़े होते हैं। बता दें कि IPS अधिकारी दीपांशु काबरा अक्सर इस तरीके के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Viral Video: वहीं सोशल मीडिया के जरिए लोग इस वीडियो पर अपने-अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं। जहां इस वीडियों के रिप्लाई में एक यूजर ने लिखा कि आंधी तूफानों जैसी प्रतिकूल परिस्थितियों में ही अपनों और अपनेपन की नौटंकी करने वालों की पहचान सार्वजनिक होती है।

संबंधित खबरें…

Viral News: राम की पैड़ी में नियमों की उड़ाई जा रही धज्जियां, खुलेआम बाइक स्‍टंट करते युवक का वीडियो हुआ वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here