Viral Video: बंदर और IPS का यह वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल, क्या आपने देखा?

0
500
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर कल से ही एक मजेदार वीडियो काफी वायरल हो रहा है,वैसे आजकल सोशल मीडिया पर आये दिन खूब वीडियो वायरल होते रहते हैं। लोग वायरल वीडियो को देखना भी खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया कोई भी चीज वायरल करने का एक माध्यम बना हुआ है। इस समय एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे। इस वीडियो में बंदर के दिमाग को देखकर लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। बंदर ने इस वीडियो में अपनी पूरी चालाकी दिखाई है।

Viral Video: देखें हथिनी और मगरमच्छ की जोरदार लड़ाई, जानें किसकी हुई जीत

इस वीडियो में दो बंदर दिखाई दे रहे होंगे जिसमें एक बंदर छोटा और एक बड़ा बंदर है। छोटा बंदर चुपचाप बैठा हुआ मगर बड़े बंदर ने किसी शख्स का चश्मा लेकर ऊंचे जाल के उपर बैठा हुआ है औऱ चश्मे के साथ खेल रहा है। आप खुद वीडियो में देख सकते हैं कि बंदर केसे चश्में को लेकर बैठा हुआ है। उसके बाद वहां एक शख्स बंदर के पास जाता है औऱ उसको फ्रूटी देकर चश्मा लेने की कोशिश करता है मगर बंदर इतने आसानी से चश्मे को नहीं देता है।

इस वीडियो को IPS Rupin Sharma ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया किया है। साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा है की स्मार्ट…एक हाथ दो, एक हाथ लो । आपको बता दें कि जब उस शख्स में बंदर की तरफ फ्रूटी को देने के लिए हाथ बढ़ाया तो बंदर ने तुरंत फ्रूटी को ले लिया फिर उसके बाद बंदर ने चश्में को उठाकर फेंक दिया । बंदर की यह हरकत लोगों को खूब हंसा रही है। साथ ही लोग इस वीडियो को पसंद भी कर रहे हैं।

Viral Video : पानी में डूब रहे हिरण के बच्चे की एक शख्स ने बचाई जान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here