जयमाला पहनाने को तैयार था दूल्हा, बीच में प्रेमी ने आकर भर दी दुल्हन की मांग, फिर हुआ कुछ ऐसा…

0
140
Viral News: जयमाला पहनाने को तैयार था दूल्हा, बीच में प्रेमी ने आकर भर दी दुल्हन की मांग, फिर हुआ कुछ ऐसा...
Viral News: जयमाला पहनाने को तैयार था दूल्हा, बीच में प्रेमी ने आकर भर दी दुल्हन की मांग, फिर हुआ कुछ ऐसा...

Viral News: उत्तर प्रदेश के मुबारकपुर से एक बड़ी ही अनोखी घटना सामने आई है। दरअसल, यहां प्रेमिका की शादी के स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने उसकी मांग भर दी। इसके बाद लड़की पक्ष वालों ने लड़की की बहुत पिटाई की जिसके बाद वो अस्पताल में भर्ती है।

wed
Viral News

Viral News: जानें क्या है पूरा मामला?

उत्तर प्रदेश के मुबारकपुर के रहने वाले युवक ने अपनी प्रेमिका की शादी में घुसकर जयमाला के समय उसकी मांग भर दी। इसके बाद पूरी शादी में हंगामा सा मच गया। इसमें हैरान करने वाली बात ये है कि उस युवक ने अपनी मर्जी से ऐसा नहीं किया है बल्कि इसके पीछ की पूरी प्लानिंग लड़की की थी। लड़की ने ही लड़के को कहा था कि मुझे शादी के बीच में आकर सिंदूर लगा देना।

“लड़की की मर्जी से किया”

इसके बाद लड़की पक्ष वालों ने लड़के को जमकर पीटा। शादी की रस्में पूरी होने के बाद लड़की पक्ष वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। इस समय तक उन लोगों ने लड़के को मार-मारकर अधमरा कर दिया था। लड़का अब अस्पताल में भर्ती है। हालांकि, दोनों पक्षों की ओर से थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

bf
Viral News

मीडिया से बात करते हुए लड़क ने बताया कि ये सब उसने लड़की की मर्जी से किया है, लेकिन लड़की ने यह नहीं बताया था कि उसके बाद क्या करना होगा। साथ ही लड़के ने मीडिया को यह भी बताया कि वे दोनों पिछले 13-14 महीनों से एक दूसरे के साथ थे और गांव में ही इनका प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था।

संबंधित खबरें:

शादी की खुशी में ‘बावला’ हुआ दूल्हा, भारी बारिश में तिरपाल ओढ़कर बैंडबाजे के साथ निकली बारात; देखें मजेदार Viral Video

Viral Video: जब बिना पैंट पहने बाजार में निकला दूल्हा, लोगों से की पत्नी को वापस बुलाने की अपील; यहां देखें पूरा वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here