जंगल में घूम रहे थे टूरिस्ट, अचानक पीछे भागने लगा खतरनाक जानवर, डर के मारे…

0
141
Assam Rhino Viral Video
Assam Rhino Viral Video

Assam Rhino Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक गैंडे को गाड़ी के पीछे भागते हुए देखा गया। पर्यटक गैंडे से बचने के लिए वाहन को तेज गति से भगा रहे थे। लेकिन आखिरी तक गैंडे ने गाड़ी का पीछा किया। गुवाहाटी के मानस नेशनल पार्क का यह वीडियो बताया गया है। सफारी गाड़ी में बैठे एक पर्यटक द्वारा ही इस वीडियो को रिकॉर्ड किया गया। गैंडे के इस तरह पीछा करने की वीडियो से लोगों में भय पैदा हो गया। हालांकि प्रशासन द्वारा जानकारी दी गई है कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को 29 दिसंबर का बताया गया है। एंजेसी ने वन विभाग द्वारा दी गई सूचना को ट्वीट करते हुए वीडियो शेयर किया। मानस नेशनल पार्क वन रेंज अधिकारी बाबुल ब्रह्मा ने बताया कि घटना 29 दिसंबर को असम के मानस नेशनल पार्क में हुई थी। विशेषज्ञों के मुताबिक, जंगल में अक्सर लोगों के आने के कारण जानवर परेशान हो जाते हैं। इस साल दिसंबर के अंतिम सप्ताह में पार्क में आने वाले लोगों की संख्या में इजाफा हुआ है। जंगल में ज्यादा पर्यटक आए है। हाल के दिनों में मानस राष्ट्रीय उद्यान एक प्रमुख पर्यटन स्थल बन गया है।

Assam Rhino Viral Video: मानस राष्ट्रीय उद्यान पर्यटक आकर्षण

बता दें कि मानस राष्ट्रीय उद्यान पर्यटक गुवाहाटी में स्थित है। यह पार्क वर्ल्ड हेरिटेज साइट्स शामिल किया गया है। यहां लोग नए साल का स्वागत करने और छुट्टियों का आनंद लेने के लिए आते हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here