Home Tags Wrestlers protest at jantar mantar

Tag: wrestlers protest at jantar mantar

Wrestlers Protest: दिल्ली पुलिस ने WFI अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ...

0
Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती महासंघ के निवर्तमान अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों ने जो यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।

पहलवान बजरंग पुनिया ने लगाए फोन ट्रैक होने का आरोप, जानिए...

0
Bajrang Punia: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष के खिलाफ बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जंतर मंतर पर पहलवान कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं जंतर मंतर पर विरोध कर रहे पहलवानों सर पर काली पट्टी बांधे हुए नजर आए।

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी होने के बाद क्या होगा पहलवानों...

0
Wrestlers Protests: दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों और पुलिस के बीच बुधवार की रात हाथापाई की घटना घटी। वहीं गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट भी मामले की सुनवाई हुई है।

Wrestlers Protest: अलर्ट पर दिल्ली पुलिस, बॉर्डर के साथ-साथ जंतर-मंतर की...

0
Wrestlers Protest: दिल्ली में प्रदर्शनकारी पहलवानों और कुछ पुलिसकर्मियों के बीच कल देर रात हंगामा हो गया। पुलिस और पहलवानों के बीच झड़प में कइयों को चोटें आईं।

ट्विटर पर कांग्रेस और बबीता फोगाट के बीच छिड़ी जुबानी जंग,...

0
Wrestlers Protest: कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवान जंतर-मंतर पर धरना दे रहे हैं। इसमें विनेश फोगाट, साक्षी मलिक, बजरंग पुनिया समेत देश के कई पहलवान शामिल हैं।

Wrestlers Protest: SC के हस्तक्षेप के बाद बृजभूषण सिंह के खिलाफ...

0
Wrestlers Protest: सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मुक़दमा दर्ज किया गया है। सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद पुलिस हरकत में आई है

WFI अध्यक्ष के खिलाफ दिल्ली पुलिस दर्ज करेगी FIR, जानिए SC...

0
Wrestlers Protest:भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों ने यौनशोषण का आरोप लगाया है। ।

WFI अध्यक्ष को जेल में डालने की मांग, पहलवान बोले-दिल्ली पुलिस...

0
Wrestlers Protest: भारतीय पहलवानों का जंतर मंतर पर WFI प्रमुख बृजभूषण सिंह के खिलाफ आज छठे दिन भी धरना-प्रदर्शन जारी है।

WFI अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ दिल्ली पुलिस दर्ज करेगी FIR,...

0
Wrestlers Protest:भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों ने यौनशोषण का आरोप लगाया है।

Wrestlers Protest: पहलवानों के प्रदर्शन को पीटी उषा ने बताया ‘अनुशासनहीनता’,...

0
Wrestlers Protest: भारतीय ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी उषा ने उन पहलवानों की जमकर आलोचना की है जिन्होंने भारतीय कुश्ती महासंघ के बृजभूषण पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए अपना विरोध फिर से शुरू कर दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!