Home Tags World Test Championship

Tag: World Test Championship

Rohit Sharma : रोहित शर्मा के नाम होगा एक और कीर्तिमान,...

0
Rohit Sharma : ‘हिटमैन’ के नाम से मशहूर रोहित शर्मा एक और रिकॉर्ड बनाने से बस 6 छक्के दूर हैं। क्रिकेट के...

अब अहमदाबाद टेस्ट का जो भी हो नतीजा, World Test Championship...

World Test Championship: भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गई है।

South Africa ने डब्यूटीसी प्वॉइंट्स टेबल में लगाई छलांग, फाइनल के...

0
South Africa ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज में बांग्लादेश को क्लीन स्वीप करके वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है। इस सीरीज में धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद साउथ अफ्रीका वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वाइंट्स टेबल में ऑस्ट्रेलिया के बाद 70 प्रतिशत का आकंड़ा पार करने वाली दूसरी टीम बन गई है। ऑस्ट्रेलिया 75 प्रतिशत के साथ टॉप है, वहीं साउथ अफ्रीका के 71.42 प्रतिशत हो गए हैं और वो दूसरी स्थान पर पहुंच गई है। भारत 58.33 प्रतिशत के साथ तीसरे स्थान पर और पाकिस्तान 53.28 प्रतिशत के साथ चौथे स्थान पर है।

ICC World Test Championship 2023 में भारत का आधा सफर हुआ...

0
ICC World Test Championship 2023 के लिए भारतीय टीम का आधा सफर समाप्त हो गया है। भारतीय टीम को इस चैंपियनशिप में कुल 6 टेस्ट सीरीज खेलनी है। इनमें से भारत ने तीन सीरीज खेल ली हैं और तीन अभी बाकी है। एक सीरीज का एक मुकाबला होना बाकी है। भारत ने अभी तक तीन सीरीज में केबल 4 ही मुकाबले जीत पाई है।

NZ vs BAN: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन को Bangladesh ने बुरी तरह...

0
NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच माउंट मॉन्गनुई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने न्यूज़ीलैंड को 8 विकेटों से हराकर मुकाबले को जीत लिया। न्यूज़ीलैंड को पहली बार अपने ही घर मे बांग्लादेश से हार का सामना करना पड़ा है। न्यूज़ीलैंड की टीम दूसरी पारी में 169 रन बना सकी। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने 2 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 328 रन बनाए थे। जवाब में बांग्लादेश ने पहली पारी में 458 रन बनाकर 130 रनों की बढ़त ले ली थी।

ICC World Test Championship 2021-2023: बॉक्सिंग डे टेस्ट जीतकर पहले पायदान...

0
ICC World Test Championship 2021-2023 में Australia की दावेदारी मजबूत नजर आ रही है। ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक तीन मुकाबले खेले हैं...

World Test Championship में भारत से आगे निकला पाकिस्तान, टेस्ट ड्रॉ...

0
IND vs NZ: India और New Zealand के बीच खेला गया पहला टेस्ट मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ। 2018 के बाद भारतीय जमीन पर पहला टेस्ट ड्रॉ हुआ। भारतीय टीम को इस ड्रॉ से बड़ा नुकसान हुआ है। टेस्ट चैंपियनशिप 2021-2023 की लिहाज से भारतीय टीम को बड़ा नुकसान हुआ है। वहीं पाकिस्तान ने बांग्लादेश को उसके घर में हराया है। इसी वजह से अब पाकिस्तान रैंकिंग में भारत से आगे निकल गया है।

ENG vs IND: England के Manchester में 5वां टेस्ट आज से

0
England के Manchester मे England और India (ENG vs IND) के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज से खेला जाने वाला है। Team India इस समय 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है।

भारतीय टीम की हार पर विराट कोहली पर फूटा फैंस का...

महेंद्र सिंह धोनी के बाद विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान हैं। लेकिन दुख की बात तो यह है...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!