Home Tags Uttar Pradesh Latest news

Tag: Uttar Pradesh Latest news

बसे-बसाए घरों को गिराकर सुख पाती BJP… बुलडोजर कार्रवाई पर अखिलेश...

0
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में जिला प्रशासन ने अवैध निर्माण के खिलाफ बुलडोजर की करवाई की है इस करवाई के बाद अखिलेश यादव ने...

12 शहर, 18 ठिकाने और 100 घंटे चली इनकम टैक्स की...

0
IT Raid in Agra: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व नेता और मांस निर्यातक जुल्फिकार अहमद भुट्टो ने अपने विभिन्न परिसरों में चार दिनों की तलाशी के बाद आयकर विभाग को 100 करोड़ रुपये सौंपे हैं।

Jhansi Tank Blast: फील्ड फायरिंग अभ्यास के दौरान T -90 टैंक...

0
Jhansi Tank Blast: उत्तर प्रदेश के झांसी के पास बबीना छावनी में फील्ड फायरिंग अभ्यास के दौरान एक T -90 टैंक की बैरल के फटने से भारतीय सेना के दो जवानों की जान चली गई है।

Kanpur Sikh Riots: कानपुर में हुए सिख दंगे के आरोपी को...

0
Kanpur Sikh Riots: पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की हत्या हुए सिख दंगे के आरोपी को बड़ी राहत मिल गई है।

UP News: यूपी पुलिस की कस्टडी से मुलजिम फरार, तीन घंटे...

0
UP News: उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में उस समय पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया जब चोरी और अवैध चाकू से जुड़े मामले में पुलिस के साथ पेशी के लिए कोर्ट जा रहा.

Uttar Pradesh News: हिस्ट्रीशीटर बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, चेकिंग...

0
Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार 2.0 में जेल भरो आंदोलन फिर शुरू हो गया है। राज्य में अपराधी पुलिस के डर से खुद ही सरेंडर कर दे रहे हैं।

Online Game के शिकार युवक ने की आत्महत्या, VIDEO बना कर...

0
Online Game: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले सेबेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां ऑनलाइन गेम के चक्कर में एक 28 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली।

उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा ऐलान, कोरोना कॉल में हुए अनाथ...

0
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाल सेवा योजना के तहत कोरोना कॉल में अनाथ हुई बालिकाओं की शादी में के लिए एक लाख एक हजार रुपये की आर्थिक सहायता करने के लिए बुधवार को ऐलान कर दिया। महिला एवं बाल विकास विभाग ने इस योजना का लाभ पाने के लिए निर्धारित प्रारूप भी हर जिलों में भेज दिया है।