Home Tags Us open

Tag: Us open

टेनिस कोर्ट की महारानी Serena ने खेल को कहा अलविदा, बोलीं...

0
सेरेना ने अपने सन्‍यास की स्‍पष्‍ट तौर पर घोषणा नहीं कि, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्‍या वे सन्‍यास के फैसले पर पुनर्विचार करेंगी, तो बोलीं मुझे नहीं लगता, लेकिन आप आगे का जान नहीं सकते।

Sports News: US Open ने इनामी राशि में किया बड़ा बदलाव,...

0
उपविजेता खिलाड़ी को 13 लाख डॉलर दिए जाएंगे। सेमीफाइनल खेलने पर 7 लाख डॉलर से अधिक और क्‍वार्टर फाइनल में पहुंचने वालों को 4 लाख 45 हजार डॉलर मिलेंगे।

Sports News: टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा का अधूरा रह गया ‘Grand...

0
अपने प्रदर्शन के बाद टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा ने कहा कि हमने जितनी चुनौती पेश की और संघर्ष किया, हमने जो भी किया।

Daniil Medvedev ने Novak Djokovic को हराकर US Open 2021 का...

0
Daniil Medvedev ने Novak Djokovic को हराकर US Open 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया। अपने पहले Grand Slam खिताब के...

Emma Raducanu ने US Open Womens’s Single का खिताब जीतकर रचा...

0
Emma Raducanu ने US Open Womens's Single का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। Britain की Emma Raducanu ने कनाडा की 19 साल की Leylah Fernandez को हराकर महिला यूएस ओपन सिंगल का खिताब 6-4, 6-3 से जीत लिया। यह मुकाबला 1 घंटे 51 मिनट तक चला।

US Open 2021: Novak Djokovic नें jenson brooksby को हराकर quarter...

0
US Open 2021:विश्व के नंबन 1 पुरुष टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच यूएस ओपन के क्वार्टरफाइनल में अपनी जगह बना ली है। अंतिम-16 में खेले गए मैच में जोकोविच ने अमेरिका के टेनिस खिलाड़ी जेनसन ब्रुक्सबी को हरा दिया है। सर्बियाई स्टार ने इस मुकाबले में ब्रुक्सबी को 1-6, 6-3, 6-2, 6-2 से हराया है। जोकोविच अपना पहला सेट हारने के बाद मैच में शानदार वापसी करते हुए मैच को अपने नाम कर लिया। क्वार्टरफाइनल में पहुंचने के बाद उन्होंने करियर ग्रैंड स्लैम पूरा करने की तरफ एक और कदम बढ़ा दिया है।

US Open 2021: 18 साल के Carlos Alcaraz और Leylah Fernandez...

0
US Open 2021:यूएस ओपन ग्रैंड स्लैम में शानदार मैच देकने को मिल रहा है। महिलाओं के एकल स्पर्धा में 18 साल की लेलाह फर्नांडेज ने एक बार फिर अपने खेल से लोगों को चौंका दिया है। लेलाह ने इस बार पूर्व चैंपियन और 16वीं रैंकिंग वाली एंजेलिक कर्बर को हराकर बाहर कर दिया है। बाएं हाथ की युवा कनाडाई खिलाड़ी ने कर्बर को 4-6, 7-6 (5), 6-2 से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!