Home Tags Ukraine latest news

Tag: ukraine latest news

Russia Ukraine War: डॉक्टरी की पढ़ाई करने यूक्रेन गईं हरदोई की...

0
Russia Ukraine War: रूस यूक्रेन के बीच भीषण जंग जारी है। इस दौरान भारत सरकार यूक्रेन में फंसे भारतीयों को स्वदेश लाने में पूरी तत्परता से जुटी हुई है।

Ukraine से अपने साथ Cats और Dog लेकर हिंडन एयरबेस उतरे...

0
भारतीय वायु सेना के विशेष विमान ग्‍लोब मास्‍टर (Globe Master) के जरिये लोगों को लाया जा रहा है।

Russia के विदेश मंत्री बोले- अगर तीसरा विश्व युद्ध होता है...

Russia: रूस के विदेश मंत्री का कहना है कि अगर तीसरा विश्व युद्ध होता है तो इसमें परमाणु हथियारों का इस्तेमाल होगा और यह बहुत खतरनाक होगा। रूसी मीडिया को दिए बयान में Russia के विदेश मंत्री ने यह बात कही।

Russia Ukraine War: रूस ने यूक्रेन के रिहायशी इलाकों को निशाना...

Russia Ukraine War: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने आज कहा कि रूस को यूक्रेन पर हमला करने के लिए बड़ी भारी कीमत चुकानी होगी। इस बीच खबर है कि रूस ने यूक्रेन के खार्किव, कीव और अन्य शहरों में रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है। रूसी सेना ने यूक्रेन के खेरसॉन पर कब्जा करने का दावा भी किया है।

Indians In Ukraine: यूक्रेन में फंसे छात्रों की सलामती के लिए...

0
Indians In Ukraine: Russia-Ukraine के बीच चल रहे वार को आज पांचवा दिन है। पिछले पांच दिन से यूक्रेन की सड़कों पर मौत घूम रही है।

Ukraine Russia War: यूक्रेन में रूसी सेना से लड़ रहा फौजी...

0
Ukraine Russia War: कोलकाता में बैठीं इरिना यूक्रेन में रूसी सेना से लड़ रहे अपनी फौजी भाई के लिए प्रार्थना कर रही हैं कि भगवान उनके भाई को सही सलामत रखे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!