Home Tags Tripura news

Tag: tripura news

Tripura News: आषाढ़ी एकादशी पर दर्दनाक हादसा, भगवान जगन्‍नाथ का रथ...

0
Tripura News: आषाढ़ी एकादशी पर दर्दनाक हादसा, भगवान जगन्‍नाथ का रथ हाईटेंशन की तार से टकराने से 10 की मौत

त्रिपुरा में माणिक साहा ही होंगे सीएम, इस दिन लेंगे शपथ

त्रिपुरा का मुख्यमंत्री कौन होगा? ये सस्पेंस खत्म हो गया। बीजेपी नेतृत्व ने माणिक साहा के नाम पर मुहर लगा दी है...

Tripura Elections 2023 Voting: त्रिपुरा चुनाव के लिए वोटिंग समाप्त; शाम...

0
Tripura Elections 2023 Voting Live: त्रिपुरा में 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान शुरू हो गया है।

त्रिपुरा में गुरुवार को डाले जाएंगे वोट; 259 उम्मीदवारों की किस्मत...

0
Tripura Polls:आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में राजनीतिक पारा चढ़ने लगा है। त्रिपुरा गुरुवार, 16 फरवरी को मतदान के लिए तैयार है। मेघालय और नागालैंड में 27 फरवरी को मतदान होगा।

त्रिपुरा में गरजे PM Modi, कहा- भाजपा ने राज्य को किया...

0
Tripura Elections: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को चुनावी राज्य त्रिपुरा में कांग्रेस और वाम दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टियों ने विकास के मामले में राज्य को पीछे धकेल दिया है।

Tripura Assembly Elections 2023: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda ने...

0
Tripura Assembly Elections 2023: JP Nadda ने गुरुवार 9 फरवरी को त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र पत्र जारी कर दिया।

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने त्रिपुरा में महाराजा बीर बिक्रम हवाई...

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने त्रिपुरा की अपनी एकदिवसीय यात्रा के दौरान महाराजा बीर बिक्रम (एमबीबी) हवाई अड्डे के नए एकीकृत टर्मिनल भवन का उद्घाटन किया।

Tripura Municipal Elections: त्रिपुरा मामले को लेकर CPI-M भी पहुंची सुप्रीम...

0
Tripura Municipal Elections: Tripura में चुनावों के दौरान कार्यकर्ताओं के साथ होने वाली हिंसा को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अवमानना याचिका दाखिल की गई है। यह याचिका सुनवाई के लिए पक्षकार बनने की मांग करते हुए दाखिल की गई है। CPI-M की तरफ से दाखिल याचिका में त्रिपुरा के चीफ सेक्रेटरी और DGP को CPI-M के उम्मीदवारों, कार्यकर्ताओं और सहियोगियों को चुनाव में सत्तारूढ़ नेताओं से सुरक्षा और स्वतंत्र रूप से मतदान सुनिश्चित करने का निर्देश देने की मांग की गई है। याचिका में चुनाव के दौरान होने वाली घटनाओं पर संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की भी बात कही गई है। साथ ही कहा गया कि चुनाव के बाद कोई हिंसा न हो इसको भी सुनिश्चित किया जाए।

Tripura Violence और BSF के बढ़े अधिकारों को लेकर सीएम Mamta...

0
Mamta Banerjee 24 नवंबर को प्रधानमंत्री Narendra Modi से मुलाकात करेंगी। पीएम मोदी और सीएम ममता के बीच होने वाली इस बैठक में त्रिपुरा में निकाय चुनाव से BJP कार्यकर्ताओं के द्वारा कथिततौपर पर हुए TMC कार्यकर्ताओं पर हमले और गृह मंत्रालय के द्वारा सीमा सुरक्षा बल (BSF) प्रमुख मुद्दा रहेगा।

Tripura में पुलिस बर्बरता को लेकर TMC सांसदों ने Amit Shah...

0
Tripura में कथित पुलिस बर्बरता को लेकर टीएमसी सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इससे पहले टीएमसी सांसदों ने गृह मंत्रालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मामले पर कहा कि अब राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, गृह मंत्रालय या आर्टिकल 355 कहां है? भारत सरकार द्वारा त्रिपुरा को कितने नोटिस भेजे गए हैं? उन्हें संविधान की परवाह नहीं है, उनका एकमात्र काम लोगों को धोखा देना है; वे आखिर में हार जाएंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!