Home Tags Top update on mausam

Tag: Top update on mausam

Weather Update: Delhi-NCR में मौसम रहेगा साफ, आने वाले दिनों में...

0
Weather Update: Delhi-NCR में मौसम रहेगा साफ, आने वाले दिनों में तापमान बढ़ने की संभावना

Weather Update: Delhi-NCR में गर्मी से आफत, इस साल समय से...

0
Weather Update: में गर्मी से आफत, इस साल समय से पूर्व चल सकती है 'लू '

Weather Update: पारा गिरने से बढ़ी ठिठुरन, आने वाले दिनों में...

0
मौसम विभाग के अनुसार दिल्‍ली के बाहरी क्षेत्र में स्थित मुंगेशपुर और पालम सबसे अधिक ठंडे क्षेत्र देखे गए।मुंगेशपुर में अधिकतम तापमान 21.2 डिग्री सेल्सियस और पालम में अधिकतम तापमान 21.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Weather Update: Delhi की सर्दी ने तोड़ा धर्मशाला का रिकॉर्ड, पारा...

0
राजधानी दिल्‍ली में तापमान गिरने के साथ ही एक्‍यूआई का लेवल भी खराब होता जा रहा है। केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अनुसार बीते शुक्रवार से एक्‍यूआई फिर खराब श्रेणी में पहुंच गया है।

Weather Update: Delhi-NCR में बदला मौसम, ठिठुरन भरी ठंड के साथ...

0
मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार राजधानी लखनऊ में उत्तर पश्चिम दिशा से आने वाली ठंडी हवाएं कुछ दिनों तक आती रहेंगी। शहर में 18 से 20 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल रही है।

Weather Update: Delhi-NCR में बदल रहा मौसम, आने वाले दिनों में...

0
उत्तर प्रदेश में सर्दी ने दस्तक दे दी है। राजधानी लखनफ में अगले दो दिनों में प्रदेश में ठंड और ज्यादा बढ़ेगी। इस दौरान प्रदेश के कई इलाकों में तापमान 16 डिग्री सेल्सियस तक भी पहुंचने का अनुमान है।

Weather Update: Delhi -NCR में धुंध और धूप के बीच दिन...

0
मौसम विभाग के अनुसार इस सप्‍ताह तमिलनाडु में छिटपुट से लेकर भारी बारिश होने की संभावना है। कहीं गरज के साथ बिजली गिरने की आशंका जताई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!