Home Tags Tennis Hindi News

Tag: Tennis Hindi News

Rafael Nadal ने फ्रेंच ओपन 2022 से नोवाक जोकोविच को किया...

0
टेनिस के दो सबसे बड़े स्टार Rafael Nadal और Novak Djokovic के बीच फ्रेंच ओपन का क्वार्टरफाइनल मुकाबला खेला गया।

Novak Djokovic ने इटली ओपन 2022 का खिताब किया अपने नाम,...

0
सर्बिया के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी Novak Djokovic ने रविवार को इटली ओपन 2022 में स्टेफानोस सितसिपास को हराकर छठी बार इस खिताब को हासिल किया।

दिग्गज टेनिस खिलाड़ी Rafael Nadal ने जीता 21वां ग्रैंड स्लैम, सचिन...

0
स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी Rafael Nadal ने बीते रात को अपना 21वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। नडाल ने ऑस्ट्रेलियन ओपन 2022 को खिताब जीतकर यह उपलब्धि अपने नाम किया। रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में डेनिल मेदवेदेव से पहले दो सेट में पिछड़ने के बाद शानदार वापसी की। 5 घंटे और 30 मिनट तक चले इस मुकाबले में नडाल ने 2-6, 6-7, 6-4, 6-4, 7-5 से मात देकर यह खिताब अपने नाम किया। नडाल के इस कमबैक प्रदर्शन के बाद क्रिकेट जगत ने भी उनकी सराहना की है। इस दौरान सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण और अश्विन ने उन्हें भी की बधाई दी है।

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान,...

0
India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।

US Open 2021: Novak Djokovic नें jenson brooksby को हराकर quarter...

0
US Open 2021:विश्व के नंबन 1 पुरुष टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच यूएस ओपन के क्वार्टरफाइनल में अपनी जगह बना ली है। अंतिम-16 में खेले गए मैच में जोकोविच ने अमेरिका के टेनिस खिलाड़ी जेनसन ब्रुक्सबी को हरा दिया है। सर्बियाई स्टार ने इस मुकाबले में ब्रुक्सबी को 1-6, 6-3, 6-2, 6-2 से हराया है। जोकोविच अपना पहला सेट हारने के बाद मैच में शानदार वापसी करते हुए मैच को अपने नाम कर लिया। क्वार्टरफाइनल में पहुंचने के बाद उन्होंने करियर ग्रैंड स्लैम पूरा करने की तरफ एक और कदम बढ़ा दिया है।

US Open 2021: 18 साल के Carlos Alcaraz और Leylah Fernandez...

0
US Open 2021:यूएस ओपन ग्रैंड स्लैम में शानदार मैच देकने को मिल रहा है। महिलाओं के एकल स्पर्धा में 18 साल की लेलाह फर्नांडेज ने एक बार फिर अपने खेल से लोगों को चौंका दिया है। लेलाह ने इस बार पूर्व चैंपियन और 16वीं रैंकिंग वाली एंजेलिक कर्बर को हराकर बाहर कर दिया है। बाएं हाथ की युवा कनाडाई खिलाड़ी ने कर्बर को 4-6, 7-6 (5), 6-2 से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!