Home Tags Technology News

Tag: Technology News

India Mobile Congress 2023: “अब 2जी स्कैम के दिन गए, 6G...

0
India Mobile Congress 2023: पीएम ने कहा कि हर कोई जानता है कि 2G (स्पेक्ट्रम आवंटन) के दौरान क्या हुआ था, लेकिन हमारी सरकार के दौरान हम पर कोई दाग...

India Mobile Congress 2023: PM मोदी ने किया 7वें इंडियन मोबाइल कांग्रेस...

0
India Mobile Congress 2023: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज शुक्रवार (27 अक्टूबर) को प्रगति मैदान के भारत मंडपम में 7वें भारतीय मोबाइल कांग्रेस-2023...

गूगल ने मशहूर डांसर Willi Ninja को याद करते हुए बनाया...

0
Google Doodle: ये क्रिएटिव और एनिमेटेड गूगल डूडल विली निंजा पर आधारित है, जिसे उनके 62वें जन्मदिन की याद में गूगल ने बनाया है।

Instagram के इस फीचर की मदद से मनचलों को रख सकते...

0
Instagram Feature: आजकल इंस्टाग्राम का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है। इंस्टाग्राम लोगों से सोशल होने का एक नया जरिया बन गया है। इसके यूजर्स कई तरहों से यूज करते हैं। कई लोग इस ऐप के जरिए अपने स्किल को लोगों के सामने रखते हैं।

Disney+Hotstar का सबसे सस्ता सब्सक्रिप्शन, 151 रुपये में 3 महीने तक...

0
Disney+Hotstar का सबसे सस्ता सब्सक्रिप्शन, 151 रुपये में 3 महीने तक उठा पाएंगे मजा, जान लें सभी जरूरी बातें...

5G Recharge Plan: साल के अंत तक देश में लॉन्च हो...

0
जियो 5G सर्विस को देश की राजधानी दिल्ली, आर्थिक राजधानी मुंबई और कोलकाता समेत कई अन्य प्रमुख शहरों में भी लाने की बात कह रहा है।

Nothing Phone (1) का फर्स्ट लुक आया सामने, डिजाइन देख खुश...

Nothing Phone (1): OnePlus को- फाउंडर Carl Pei की कंज्यूमर टेक्नोलॉजी कंपनी Nothing ने अपने नए फोन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

WhatsApp Payment अपने यूजर्स को दे रहा है बंपर कैशबैक, जानिए...

WhatsApp Payment: वॉट्सऐप यूज करने वाले यूजर्स के लिए ये खबर काम की है क्योंकि वॉट्सऐप अपने यूजर्स को कैशबैक ऑफर दे रहा है।

Hologram Statue: नेताजी बोस की 125वीं जयंती पर PM Modi...

0
Hologram Statue : प्रधानमंत्री Narendra Modi ने रविवार शाम 6 बजे Subhash Chandra Bose की जयंती के अवसर पर उनकी एक होलोग्राम प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

नेताजी बोस की होलोग्राम प्रतिमा का करेंगे अनावरण PM Modi, जानें...

0
Hologram: प्रधानमंत्री Narendra Modi ने शुक्रवार को घोषणा की है कि जब तक India Gate पर हमारे देश के महान स्वतंत्रता सेनानी Subhash Chandra Bose...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!