Home Tags SPG

Tag: SPG

दिल्‍ली स्‍थित PM आवास के ऊपर उड़ता दिखा Drone, एक्‍शन में...

0
दिल्‍ली स्‍थित PM आवास के ऊपर उड़ता दिखा Drone , एक्‍शन में SPG और पुलिस

किन लोगों को मिलती है VIP सुरक्षा और कैसे तय होती...

0
पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी के महासचिव के सी वेणुगोपाल ने गृह मंत्री अमित शाह को एक चिट्ठी लिखकर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल...

रणदीप सुरजेवाला ने PM Modi का पंजाब दौरा रद्द होने पर...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पंजाब में एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले थे लेकिन किसान प्रदर्शनकारियों के द्वारा पंजाब में PM Modi के काफिले को रोका गया।

PM Modi का SPG कमांडो बना जेबकतरों का शिकार, सुरक्षाकर्मी का...

0
Prime Minister Narendra Modi की सुरक्षा में चूक की कोई गुंजाइश नहीं होती क्‍योंकि उनकी सुरक्षा में SPG कमांडो के बेहद प्रतिभाशाली और होनहार जवान लगे होते हैं। लेकिन मुंबई में पीएम मोदी की सुरक्षा करने वाला एक एसपीजी कमांडो खुद जेबकतरों का शिकार बन गया। जी हां आप बिलकुल सही सुन रहे हैं। दरअसल एसपीजी कमांडो सुभाष चंद्रा का पर्स जेबकतरों ने तब मार लिया जब वो मुंबई के विले पार्ले स्टेशन से महालक्ष्मी के बीच लोकल ट्रेन में यात्रा कर रहा था। हालांकि बाद में चोर को पकड़ लिया गया। अंधेरी रेलवे पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरक्षक दत्तात्रेय निकम ने इस मामले की पूरी जानकारी दी है।

स्ट्रैटिजिक पॉलिसी ग्रुप में अजीत डोभाल ने ली कैबिनेट सेक्रेटरी की...

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल नई जिम्मेदारी के साथ और अधिक 'पावरफुल नौकरशाह' बन गए हैं। स्ट्रैटिजिक पॉलिसी ग्रुप को कैबिनेट सेक्रटरी की जगह...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!