Home Tags Singhu

Tag: Singhu

Navjot Singh Sidhu से जब पूछा गया, ‘क्‍या Imran Khan आपके...

0
Punjab के गुरदासपुर (Gurdaspur) में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर Navjot Singh Sidhu ने बीजेपी के आरोप कि उन्होंने पाकिस्तान...

Singhu Border News: हत्या मामले पर बोले Tikait- जो हुआ...

0
Singhu Border News: Singhu बॉर्डर हत्या मामले पर भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) का कहना है कि जो हुआ वो गलत हुआ। पुलिस ने हत्यारे को पकड़ लिया है और मामले में जांच जारी है। इससे किसान आंदोलन प्रभावित नहीं होगा। इससे पहले बीजेपी नेता अमित मालवीय ने राकेश टिकैत पर निशान साधा था कि लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) मामले में टिकैत के दिए बयान के चलते सिंघु बॉर्डर पर हत्या की घटना पेश आई। दरअसल, लखीमपुर मामले में किसान नेता राकेश टिकैत ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत पर कहा था कि यह एक्शन का रिएक्शन था।

Singhu बॉर्डर हत्या मामले में निहंग समूह ‘निर्वेर खालसा-उड़ना दल’ ने...

0
Singhu बॉर्डर पर की गयी हत्या के मामले में अब निहंग समूह निर्वेर खालसा-उड़ना दल ने घटना की जिम्मेदारी ली है। समूह...

Rakesh Tikait पर बरसे BJP नेता, Singhu बॉर्डर पर युवक की...

0
बीजेपी नेता अमित मालवीय ने किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पर लखीमपुर खीरी मामले पर दिए गए बयान के लिए निशाना साधा है। ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए मालवीय ने कहा कि दिल्ली हरियाणा के सिंघू बॉर्डर पर युवक की हत्या के लिए किसान नेता राकेश टिकैत का वह बयान जिम्मेदार है जिसमें उन्होंने कहा था कि लखीमपुर हिंसा में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ता एक्शन के रिएक्शन का शिकार हुए।

Sindhu Border पर खौफनाक तालिबानी मंजर, हाथ काटकर शव को बैरिकेड...

0
Sindhu Border पर चल रहे किसान आंदोलन वाली जगह पर गुरुवार की रात एक खौफनाक मंजर दिखाई दिया कि मौजूद लोगों की...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!