Home Tags Shivraj Govt.

Tag: Shivraj Govt.

Madhya Pradesh: मंत्री Bisahulal Singh ने ‘ठाकुर-ठकार जैसे…’ वाले बयान पर...

0
Madhya Pradesh की सियासत में बोला गया एक गलत शब्द भयानक तुफान मचा सकता है। इस बात को अच्छी तरह समझ रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने 'ठाकुर-ठकार जैसे…' बयान को लेकर रक्षात्मक मूड में आ गये हैं।

Madhya Pradesh: सीएम Shivraj Singh Chouhan ने मिंटो हॉल का नाम...

0
Madhya Pradesh में इस समय शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने 'नाम बदलो अभियान' चलाया है। बीते 15 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कायाकल्प किये गये हबीबगंज रेलवे स्टेशन का नाम रानी कमलापति रेलवे स्टेशन किया। उसके बाद शिवराज सिंह ने रेलवे को पत्र लिखकर इंदौर के पातलपानी रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर टंट्या मामा रेलवे स्टेशन रखने को कहा औऱ अब शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह ने घोषणा की कि अब मिंटो हॉल का नाम स्व. कुशाभाऊ ठाकरे हॉल किया जाता है।

Madhya Pradesh: भोपाल के Hamidia Hospital में बड़ा हादसा, Pediatrics में...

0
Madhya Pradesh के भोपाल से एक बड़ी दुखद घटना सामने आ रही है। हमीदिया अस्पताल के बालरोग विभाग में देर रात भंयकर आग लगने से 4 बच्चों की मौत हो गई है। अस्पताल में लगी आग की सूचना पाकर मौके पर फौरन पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने तुरंत आग बुझाने की कोशिश की लेकिन तब तक आग में झुलसने से 4 बच्चों की मौके हो चुकी थी।

कंप्यूटर बाबा के आश्रम पर चला बुलडोजर, शिवराज सरकार ने पहुंचाया...

0
चर्चित कंप्यूटर बाबा की मुश्किले बढ़ गई है। बाब को सेंट्रल जेल भेज दिया गया है। इनका पुरा नाम नामदेव दास त्यागी...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!