Home Tags Scotland national cricket team

Tag: Scotland national cricket team

T20 World Cup: India ने स्कॉटलैंड को बुरी तरह हराया, 6.3...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के मुकाबले में India ने Scotland को 10 वीकेतोसे हराकर रन रेट में लंबी छलांग लगाई है। स्कॉटलैंड अहले खेलते हुए सिर्फ 85 रन ही बना सकी। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने 2 विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। केएल राहुल ने 18 गेंदों में अर्धशतक जड़ा। टी20 में बुमराह भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने।

T20 World Cup: Namibia ने Scotland को 4 विकेट से हराया,...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के मुकाबले में Namibia ने Scotland को 4 विकेट से हराया। स्कॉटलैंड ने पहले खेलते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 109 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए नामीबिया ने 6 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। नामीबिया के रुबेन ट्रंपलमान ने मैच के पहले ही ओवर में तीन विकेट लिए थे।

T20 World Cup 2021 : Scotland का सामना Namibia से, ऐसी...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का नौवां मुकाबला Scotland और Namibia के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला आज शेख ज़ायेद स्टेडियम, अबू धाबी में शाम को 7:30 बजे से खेला जाएगा। स्कॉटलैंड ने तीनों मुकाबलों को जीतकर सुपर 12 में जगह बनाई थी। वहीं नामीबिया ने तीन में से दो मुकाबलों में जीत हासिल कर सुपर 12 में प्रवेश किया। सुपर 12 के ग्रुप 2 में स्कॉटलैंड और नामीबिया के अलावा अफगानिस्तान, भारत, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान की टीम शामिल है। इसमें से टॉप 2 टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी।

T20 World Cup : Afghanistan ने Scotland को 130 रनों से...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के मुकाबले में Afghanistan ने Scotland को 130 रनों के बड़े अंतर से हराया। अफगानिस्तान के लिए मुजीब उर रहमान ने 5 विकेट चटकाए। पहले खेलते हुए अफगानिस्तान ने 4 विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए। नजीबुल्लाह जादरान ने 34 गेंदों में 59 रनों की धुआंधार पारी खेली। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्कॉटलैंड की टीम 60 पर ऑल आउट हो गयी।

Cricket News Updates : IPL में दो नई टीमें शामिल, पढ़ें...

0
IPL के इतिहास में आज बड़ा दिन है। आज आईपीएल को दो नई टीमें मिल गयी हैं। दुबई में आईपीएल की दो नई टीमों के लिए बिड सबमिट कर दी गई है। अब दो नई टीमों का भी एलान भी हो गया है। दुनिया भर के बिजनेस ग्रुप में से RP-Sanjiv Goenka Group और CVC Capital Partners को मालिकाना हक मिला है। RP-Sanjiv Goenka Group ने Ahmedabad की टीम लेने के लिए 7090 करोड़ खर्च किए। वहीं CVC Capital Partners ने Lucknow की टीम के लिए 5166 करोड़ खर्च किए।

T20 World Cup : Afghanistan का सामना Scotland से, ऐसी हो...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का पांचवां मुकाबला Afghanistan और Scotland के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शारजाह में खेला जाएगा। अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड के बीच अभी तक 6 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले गए हैं, जिसमें अफगानिस्तान ने सभी 6 मैच जीते हैं। टी20 वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के बीच अभी तक एक भी मुकाबला नहीं हुआ है। आज दोनों टीमें टी20 वर्ल्ड कप में पहली बार भिड़ेगी। दोनों टीमें जीत के साथ शुरूआत करने की कोशिश करेगी।

T20 World Cup : Oman का सामना Scotland से, ऐसी हो...

0
T20 World Cup के क्वालीफाई मुकाबला आज शाम को 7:30 बजे से Oman और Scotland के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला अल अमीरत, मस्कट में खेला जाएगा। स्कॉटलैंड दोनों मुकाबलों में जीतकर सुपर 12 में अपनी जगह लगभग पक्की कर चुकी है। वहीं ओमान को पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!