Home Tags Sanjay Nishad

Tag: Sanjay Nishad

UP News: योगी सरकार के मंत्री Sanjay Nishad का बड़ा बयान;...

UP News: उत्तर प्रदेश के मंत्रियों और विधायकों द्वारा राज्य के अधिकारियों पर हमला बोलने का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक के बाद अब सूबे के एक और मंत्री ने अधिकारियों पर तीखा हमला बोला है।

UP Election 2022: Mulayam Singh Yadav मैनपुरी में कर रहे हैं...

0
Mulayam Singh Yadav ने मैनपुरी में रैली को संबोधित करते हुए किसान, नौजवान और व्यापारियों को एक साथ आने के लिए कहा है।

कौन हैं S. P. Singh Baghel जिन्हें बीजेपी ने Akhilesh Yadav...

0
S. P. Singh Baghel: अखिलेश यादव द्वारा करहल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद इस सीट पर सभी की नजरें हैं।

Sanjay Nishad के बयान पर बोले Udit Raj,’निषाद वोट की मजबूरी...

0
congress के वरिष्ठ नेता और पूर्व लोकसभा सांसद डॉक्टर Udit Raj ने राष्ट्रीय निषाद एकता परिषद के Sanjay Nishad के एक बयान का हवाला लेते हुए भाजपा पर कड़ा प्रहार किया है। बोलने की अपनी विशेष कला के लिए मशहूर डॉक्टर उदित राज ने ट्वीट करके अयोध्या में किये गये दीपमहोत्सव पर सवाल उठाते हुए कहा कि निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा भगवान राम दशरथ के पुत्र नहीं थे, बल्कि निषाद श्रृंगी ऋषि के बेटे थे। फिर क्या अयोध्या में 12 लाख दीप निषाद के औलाद के लिए जलाया गया?

UP Election 2022: संजय निषाद के बयान पर Asaduddin Owaisi ने...

0
एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि सरसंघचालक मोहन भागवत को निषाद पार्टी नेता संजय निषाद के बयान पर जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा, 'आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, जो डीएनए के विशेषज्ञ हैं, को निषाद पार्टी प्रमुख के बयान को स्पष्ट करना चाहिए। बीजेपी और आरएसएस के प्रमुख नेताओं को इस पर बोलना चाहिए।' मालूम हो कि निषाद पार्टी के नेता ने कहा था कि भगवान राम का जन्म एक निषाद परिवार में हुआ था और वह राजा दशरथ के पुत्र नहीं थे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!