UP News: योगी सरकार के मंत्री Sanjay Nishad का बड़ा बयान; कहा- कुछ अधिकारी अंदर से हाथी-साइकिल हैं, और बाहर से कमल

मंत्री संजय निषाद (Sanjay Nishad) ने सीएम योगी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी मामला होता है तो सीएम योगी उस पर जांच बैठाते हैं। अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करते हैं।

0
280
UP News: Sanjay Nishad
UP News: Sanjay Nishad

UP News: उत्तर प्रदेश के मंत्रियों और विधायकों द्वारा राज्य के अधिकारियों पर हमला बोलने का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक के बाद अब सूबे के एक और मंत्री ने अधिकारियों पर तीखा हमला बोला है। अब योगी सरकार के एक और मंत्री ने अधिकारीयों पर निशाना साधा है। कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि कुछ अधिकारी ऐसे हैं जो अंदर से हाथी-साइकिल हैं, और बाहर से कमल है। ऐसे ही दो चार अधिकारी हैं एक मछली पूरे तालाब को गंदा करती है।

download 2022 07 22T161739.706
Sanjay Nishad

UP News: संजय निषाद ने की APN से खास बातचीत

बता दें कि यूपी सरकार में मंत्री और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने APN से खास बातचीत में कहा कि ‘कुछ अधिकारी ऐसे हैं जो अंदर से हाथी-साइकिल हैं, और बाहर से कमल ऐसा माना जा रहा है कि हाथी-साइकिल से निषाद का मतलब बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी से है। संजय निषाद ने कहा कि ऐसे अधिकारी कहीं न कहीं छिपे रहते हैं, जो समय पर अपना चरित्र दर्शाते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारियों की वजह से उन जन प्रतिनिधियों को परेशान होना पड़ता है जो सरकार समर्थक हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे कुछ अधिकारियों के खिलाफ जांच भी हो रही है।

Mukhtar Abbas Naqvi
UP News: Sanjay Nishad ने की सीएम की तारीफ

Sanjay Nishad ने सीएम योगी की तारीफ की

बता दें कि मंत्री संजय निषाद ने सीएम योगी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी मामला होता है तो सीएम योगी उस पर जांच बैठाते हैं। अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करते हैं। वहीं, दिनेश खटीक को लेकर उन्होंने कहा कि अगर कोई ऐसा प्रकरण होगा तो हमारा शीर्ष नेतृत्व निर्णय लेगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here