Home Tags Sameer wankhede latest news

Tag: sameer wankhede latest news

“ड्रग्स मामले में आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़…”,...

0
Sameer Wankhede:नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के खिलाफ सीबीआई द्वारा प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

Sameer Wankhede: ‘इसका हिसाब तुम्हें देना होगा…तुम्हें खत्म कर देंगे’, NCB...

Sameer Wankhede: महाराष्ट्र एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी मिली है।

Sameer Wankhede को NCB में नहीं मिला सेवा विस्तार, राजस्व खुफिया...

Sameer Wankhede: मुंबई के NCB ज़ोनल अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) का तबादला कर दिया गया है।

Sameer Wankhede के खिलाफ अब ट्वीट नहीं करेंगे Nawab Malik, जानें...

0
महाराष्ट्र के मंत्री Nawab Malik ने बंबई उच्च न्यायालय की खंडपीठ के समक्ष एक हलफनामा दिया है कि वह मुंबई एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक Sameer Wankhede के खिलाफ तब तक ट्वीट नहीं करेंगे जब तक कि अदालत 9 दिसंबर को मामले की सुनवाई नहीं कर लेती। नवाब मलिक ने यह हलफनामा तब दायर किया है जब अदालत ने नवाब मलिक को वानखेड़े के जाति प्रमाण पत्र को लेकर जाति जांच समिति से संपर्क नहीं करने बल्कि मीडिया में आरोप लगाने के लिए जब फटकार लगाई। गौरतलब है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम मुंबई ड्रग्‍स मामले में सामने आने के बाद से महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री Nawab Malik लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मुबंई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोल रहे हैं और उन्‍होंने वानखेड़े के जाति प्रमाण पत्र को भी फर्जी बताया था।

Nawab Malik ने एक बार फिर Sameer Wankhede पर साधा निशाना,...

0
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम मुंबई ड्रग्‍स मामले में सामने आने के बाद से महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री Nawab Malik लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और मुबंई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोल रहे हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक डॉक्‍यूमेंट की फोटो शेयर करते हुए मुंबई एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर एक बार फिर निशाना साधा है। नवाब मलिक ने वानखेड़े पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी मां जाहिदा दाऊद वानखेड़े के दो अलग-अलग डेथ सर्टिफिकेट बनवाए हैं और उनके दोनों सर्टिफिकेट में अलग-अलग धर्म लिखा है। उन्‍होंने ट्वीट किया, ''एक और फर्जीवाड़ा, अंतिम संस्कार के लिए मुसलमान और सरकारी दस्तावेज के लिए हिन्दू ? धन्य है Dawood Dnyandeo''

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!