Home Tags Salman Khurshid

Tag: Salman Khurshid

Salman Khurshid की किताब ‘Sunrise Over Ayodhya’ पर रोक लगाने से...

0
Salman Khurshid की किताब ‘Sunrise Over Ayodhya: Nationhood in Our Times’के प्रसार, बिक्री, खरीद और प्रकाशन पर रोक लगाने से दिल्ली हाईकोर्ट ने इंकार कर दिया है। दिल्ली हाईकोर्ट में सलमान खुर्शीद की किताब के प्रसार, बिक्री, खरीद और प्रकाशन पर रोक लगाने के निर्देश देने की मांग करते हुए याचिका दाखिल की गई थी।

Salman Khurshid के घर पर हुए हमले को लेकर Acharya Pramod...

0
Salman Khurshid की नई किताब आने के बाद से वो विवादाें में घिरे हैं और साथ ही उन्‍हें बहुत सारे लोगों से विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। बीजेपी ने भी उनकी किताब के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी पर जमकर वार किया है। हालांकि उनके बचाव में राहुल गांधी और कुछ कांग्रेसी नेता आए। सोमवार को सलमान खुर्शीद के घर पर कुछ लोगों ने हमला किया। अब इस हमले को लेकर कांग्रेस नेता Acharya Pramod ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आचार्य प्रमोद ने ट्वीट किया, ''सलमान ख़ुर्शीद के घर को जलाना कौन सा “हिंदुत्व” है Narendra Modi जी।''

उत्तराखंड में कांग्रेस नेता Salman Khurshid के घर में तोड़फोड़

0
उत्तराखंड में आज कुछ लोगों ने नैनीताल में पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के घर में तोड़फोड़ की। डीजीआई (कुमाऊं) नीलेश आनंद ने कहा, "राकेश कपिल और 20 अन्य पर मामला दर्ज किया गया है। अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।"

Kalki Mahotsav 2021 का रंगारंग समापन, देखें Pictures और Videos

0
उत्तर प्रदेश के सम्भल में आयोजित आचार्य प्रमोद कृष्णन के 5 दिनों तक चले Kalki Mahotsav 2021 का रंगारंग समापन हो गया। समापन समारोह के मौके पर छत्तीसगढ़ के खाद्य नागरिक आपूर्ति व उपभोक्ता संरक्षण एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।

Chhattisgarh: सलमान खुर्शीद की विवादित किताब ‘Sunrise Over Ayodhya’ पर आपत्ति...

0
Salman Khurshid की किताब "सनराइज ओवर अयोध्या" पर हिन्दुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए Chhattisgarh भाजपा के नेता केस दर्ज कराने थाने पहुंच गये। पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद की किताब "सनराइज ओवर अयोध्या" का जब से विमोचन हुआ है, तब से लह किताब विवादों के घेरे में चल रही है।

Kalki Mahotsav 2021: Acharya Pramod Krishnan के 5 दिवसीय कार्यक्रम के...

0
Kalki Mahotsav 2021: उत्तर प्रदेश के संभल में चल रहे Acharya Pramod Krishnan के पांच दिवसीय Srikalki Mahotsav के समापन का अंतिम दिन धर्म, आस्था औऱ राजनीति की धुरी पर घूमते हुए समाप्त हो गया।

Mehbooba Mufti ने कहा, RSS और BJP ने हिंदुत्व को हाईजैक...

0
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष Mehbooba Mufti ने शनिवार को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि आरएसएस और भाजपा है जो देश में लोगों को लड़ाना चाहती है। उन्होंने हिंदुत्व को हाईजैक कर लिया है, उन्हें लगता है कि हिंदुत्व और हिंदू धर्म का मतलब भाजपा और आरएसएस है, जो की नहीं है।

Hindu और हिंदुत्व में क्या अंतर है?

0
Hindu और हिंदुत्व (Hindutva) को लेकर एक बार फिर विवाद शुरू हो गया है। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद (salman khurshid) के किताब के बाद टकराव बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी बयान दिया है कि हिन्दू धर्म और हिन्दुत्व में फर्क है। उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) हिन्दुत्व की बात करती है। हम कहते हैं कि हिन्दू धर्म और हिन्दुत्व में फर्क है क्योंकि अगर फर्क नहीं होता तो नाम एक ही होता।

हिन्दुत्व को लेकर BJP Congress आमने-सामने, राहुल के बयान पर Sambit...

0
सलमान खुर्शीद की बुक लॉन्च होने के बाद Hindutva के मुद्दे पर Congress और BJP के बीच वार-पलटवार जारी है। अब भारतीय जनता पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके हिंदुत्व को लेकर कांग्रेस पार्टी, राहुल गांधी और सलमान खुर्शीद पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता Sambit Patra ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा, ''बड़ा दुखद विषय है कि कांग्रेस पार्टी द्वारा 24 घंटे के भीतर हिंदू धर्म के ऊपर तीन बार प्रहार होता है। सलमान खुर्शीद, अलवी शाहब और अब स्वयं उनके सबसे बड़े नेता राहुल गांधी द्वारा किया जाता है।''

MP बीजेपी अध्यक्ष VD Sharma ने कहा, Digvijay Singh का इलाज...

0
MP भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य के दो बार मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह पर जमकर कटाक्ष किया है। वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह के ट्वीट को देखकर लगता है कि उन्हें बेहतर इलाज की जरूरत है। कुछ भी बोलते रहते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!