Home Tags Rashid Khan

Tag: Rashid Khan

IPL 2024 : क्या राजस्थान रॉयल्स के जीत के रथ को...

0
इंडियन प्रिमियर लीग 2024 (आईपीएल) का 24वां मैच आज यानी बुधवार की शाम को सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर में खेला जाएगा। ये...

“आओगे जब तुम साजना….” गीत को आवाज देने वाले संगीत सम्राट...

0
भारत के दिग्गज संगीत सम्राट उस्ताद राशिद खान का मंगलवार को निधन हो गया। 55 वर्ष की आयु में उन्होंने हॉस्पिटल बेड...

IPL 2022: Virat Kohli ने मैच से पहले राशिद खान को...

0
IPL 2022 का 67वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले आरसीबी के पूर्व कप्तान Virat Kohli ने गुजरात के स्पिनर राशिद खान को बैट गिफ्ट किया है।

IPL 2022: Rashid Khan ने टी20 क्रिकेट में हासिल की बड़ी...

0
IPL 2022 में Rashid Khan ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 4 विकेट लेकर टी20 क्रिकेट में बड़ी उपलब्धि हासिल की। उसके अलावा राशिद खान ने आईपीएल करियर का बेस्ट प्रदर्शन करते हुए 24 रन देकर 4 विकेट चटकाए

Rashid Khan ने आईपीएल में पूरे किए विकेटों का शतक, सबसे...

0
Gujarat Titans के लेग स्पिनर Rashid Khan ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में एक विकेट लेते ही एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली। राशिद खान आईपीएल में सबसे तेज 100 विकेट लेने वाले दूसरे स्पिनर बन गए हैं। उन्होंने कोलकाता के वेंकटेश अय्यर का विकेट हासिल करके अपना नाम इस लिस्ट में जोड़ा। सबसे कम मैचों में 100 आईपीएल विकेट लेने का रिकॉर्ड लसिथ मलिंगा ने नाम हैं।

Rashid Khan एक विकेट लेते ही आईपीएल में पूरा कर लेंगे...

0
Gujarat Titans के लेग स्पिनर Rashid Khan अगर आज के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक विकेट ले लेते हैं तो वह आईपीएल में विकेट का शतक पूरा कर लेंगे। राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज आईपीएल 2022 का 24वां मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल में अब तक राशिद खान ने 80 मैच में 20.39 की औसत से 99 विकेट चटकाए हैं।

IPL 2022 के लिए अहमदाबाद फ्रेंचाइजी की ओर से खेलते दिखेंगे...

0
IPL 2022 के सीजन से जुड़ रही नई टीम अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने अपने पहले तीन खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक आईपीएल फ्रेंचाइजी ने Hardik Pandya, Shubhman Gill, और Rashid Khan को चुन लिया है। हार्दिक और राशिद को 15-15 करोड़ रुपये में साइन किया है, जबकि शुभमन गिल को 7 करोड़ रुपये में साइन किया गया है।

T20 World Cup: New Zealand ने अफगानिस्तान को रौंदा, भारत की...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के महत्वपूर्ण मुकाबले में New Zealand ने अफगानिस्तान को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। अफगानिस्तान की हार के साथ ही भारत भी सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गया है। अफगानिस्तान ने पहले खेलते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 124 रन बनाए।

Afghanistan के Rashid Khan ने दुनिया के टॉप-5 टी20 खिलाड़ियों के...

0
Afghanistan के लेग स्पिनर Rashid Khan ने दुनिया के टॉप-5 टी-20 खिलाड़ियों को नाम बताया। राशिद खान ने इस लिस्ट में दो भारतीय खिलाडियों को शामिल किया है। इसके अलावा न्यूजीलैंड, साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज से एक-एक खिलाड़ी को शामिल किया है। राशिद खान ने दुनिया के टॉप-5 खिलाडियों में विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या और केन विलियमसन को शामिल किया है।

Afghanistan Cricket Team के कप्तान Rashid Khan ने क्‍याें छोड़ी T-20...

0
Rashid Khan को T-20 World Cup के लिए Afghanistan Cricket team का कप्तान बनाया गया था, लेकिन कप्तान बनने के तुरंत बाद Rashid Khan ने कप्तानी छोड़ दी। दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) को अफगानिस्तान टी20 टीम (Afghanistan Cricket Team) का नया कप्तान नियुक्त किया गया है। वो आगामी टी20 वर्ल्ड कप में टीम की अगुवाई करेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!