Home Tags Ram navami communal violence

Tag: ram navami communal violence

पश्चिम बंगाल में रामनवमी हिंसा के मामले पर कलकत्ता हाईकोर्ट का...

0
Ram Navami Violence: पश्चिम बंगाल में राम नवमी के दौरान हुई हिंसा को लेकर कलकत्ता हाईकोर्ट ने NIA को इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। पश्चिम बंगाल के कई इलाकों में रामनवमी के दौरान संप्रदायिक हिंसा देखने को मिली थी।

Bihar Violence: Bihar सासाराम में थम नहीं रहा बवाल, 165 गिरफ्तार,...

0
Bihar Violence: बिहार में हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही है। रामनवमी के दिन बिहार, महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल के कई इलाकों में हिंसा और आगजनी देखने को मिली। बिहार के सासाराम में सोमवार यानी 3 अप्रैल की सुबह धमाके की खबर आई।

Hawrah Violence: रामनवमी हिंसा के बाद हावड़ा में फिर हुई झड़प,...

0
Hawrah Violence: रामनवमी के अवसर पर हुई हिंसा के बाद देश में माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है। देशभर से रामनवमी के अवसर पर हिंसा के मामले सामने आए। यह मामले गुजरात, महाराष्ट्र तथा पश्चिम बंगाल में काफी देखने को मिले।

आगजनी, पथराव और तोड़फोड़…मुंबई, बंगाल और गुजरात में रामनवमी पर भड़की...

0
Rama Navami: गुरुवार को रामनवमी उत्सव के दौरान हुई झड़पों के बाद विभिन्न राज्यों में हिंसा भड़क गई। गुजरात के वडोदरा में जहां पथराव किया गया, वहीं पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में वाहनों में आग लगा दी गई और दुकानों में तोड़फोड़ की गई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!