Home Tags Prophet Muhammad

Tag: Prophet Muhammad

नूपुर शर्मा के खिलाफ कुवैत में विरोध, देश ने प्रदर्शनकारियों को...

0
Prophet Row Kuwait: खाड़ी देशों में बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के पैगम्बर मोहम्मद वाली विवादित टिप्पणी को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहा है।

“भाजपा के पाप को क्यों भुगतें लोग”, बंगाल हिंसा के बीच...

0
Mamata Banerjee: पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ नूपुर शर्मा की विवादास्पद टिप्पणियों के बाद बंगाल के कुछ हिस्सों में हिंसक विरोध प्रदर्शनों के बीच, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र में सत्तारूढ़ दल भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।

निलंबित BJP नेता Nupur Sharma ने पैगंबर पर टिप्पणी के लिए...

0
Nupur Sharma: पैगंबर मोहम्मद पर अपनी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) से निलंबित होने के तुरंत बाद, पार्टी प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने माफी मांगते हुए कहा कि उनका इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं था।

Asaduddin Owaisi ने पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक बयान को लेकर वसीम...

0
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी के खिलाफ हैदराबाद में मामला दर्ज कराया है और वसीम रिजवी की गिरफ्तारी की मांग की है।

Eid Milad-un-Nabi 2021: ईद मिलाद-उन-नबी आज राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने लोगों की...

0
Eid Milad-un-Nabi 2021: ईद मिलाद उन नबी का त्योहार आज दुनिया भर में मनाया जा रहा है। राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री (Prime Minister) ने लोगों को इस अवसर पर बधाई दी है। राष्ट्रपति (President) ने लिखा है कि पैगम्बर मुहम्मद के जन्मदिन, ईद-ए-मिलाद-उन-नब़ी के पावन अवसर पर, मैं सभी देशवासियों, विशेष रूप से हमारे मुस्लिम भाइयों-बहनों को मुबारकबाद देता हूं।

Madinah Al Munawwarah में Cinema Hall बनाने के खिलाफ Twitter ...

0
सऊदी अरब के द्वारा पैगंबर मुहम्मद (Prophet Muhammad) के अंतिम विश्राम स्थल Madinah Al Munawwarah में सिनेमा हॉल और मनोरंजन केंद्र बनाने की मंजूरी देने के बाद लगातर इसे बैन करने की मांग हो रही है। आज 23 सितंबर को मुबंई में इस फैसले के खिलाफ प्रदर्शन किया गया है। आज Twitter में भी #BanCinemaInMadinaShareef भी Trend कर रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!