Home Tags Priyanka gandhi interview

Tag: priyanka gandhi interview

Priyanka Gandhi Vadra का योगी सरकार पर वार, कहा- संविधान का...

0
Priyanka Gandhi Vadra कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए यूपी में रैलियां पर रैलियां कर रही हैं। वोट के लिए लड़की हूं लड़ सकत हूं का नारा लगा रही हैं।

Prashant Kishor क्यों कांग्रेस में नहीं हुए शामिल? प्रियंका गांधी ने...

0
Prashant Kishor: प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक समाचार चैनल के साथ इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) पिछले साल कांग्रेस में शामिल होने वाले थे, लेकिन बात नहीं बन पाई।

UP Election 2022: चुनाव के बाद गठबंधन को लेकर Priyanka...

0
Priyanka Gandhi: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) का बिगुल बज चुका है और राज्य की सत्ता से कई सालों...

UP Election 2022 को लेकर कांग्रेस की बैठक जारी, Priyanka Gandhi...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। पिछले कई सालों से राज्य की सत्ता से बाहर कांग्रेस पार्टी अगामी विधानसभा चुनाव के लिए पूरा दमखम लगा रही है। 2019 से कांग्रेस महासचिव Priyanka Gandhi लगातार उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमलावर हैं। 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा और छत्तीसगढ़ के सीएम और यूपीसीसी के वरिष्ठ पर्यवेक्षक भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) बैठक कर रहे हैं। यह मीटिंग दिल्‍ली में सोनिया गांधी के घर 10 जनपथ पर चल रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!