Home Tags Parliament Live Updates

Tag: Parliament Live Updates

लोकसभा में बोले Rahul Gandhi, ”दो हिन्दुस्तान बन रहे हैं, एक...

0
Rahul Gandhi ने बुधवार को संसद में कहा कि दो हिन्दुस्तान बन रहे हैं, एक अमीरों का हिन्दुस्तान और दूसरा गरीबों का हिन्दुस्तान, इन दो हिन्दुस्तानों के बीच में खाई बढ़ती जा रही है। गरीब हिन्दुस्तान के पास आज रोजगार नहीं है। राष्ट्रपति के अभिभाषण में बेरोजगारी के बारे में एक शब्द नहीं था।

Jammu-Kashmir में अनुच्छेद 370 को खत्म करने के बाद अब तक...

0
Jammu-Kashmir में अनुच्छेद 370 को खत्म करने के बाद अब तक 439 आतंकवादियों का सफाया हो चुका है, जबकि केंद्र शासित प्रदेश में 541 आतंकवाद से संबंधित घटनाएं दर्ज की गई हैं।

Congress की संसद में महत्वपूर्ण संसदीय बैठक, Lakhmipur हिंसा और दूसरे...

0
Congress पार्टी ने संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान आज संसद भवन में लखमीपुर हिंसा और दूसरे अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करने के लिए आज सुबह 10.30 बजे सीपीपी कार्यालय में अपने लोकसभा सांसदों की बैठक बुलाई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का किया लोकार्पण,...

0
प्रवाहित की जाएंगी। इसके लिए हरिद्वार के वीआईपी घाट पर अस्थी विसर्जन की सारी तैयारियां कर ली गई हैं। सुबह 11 बजे स्वर्गीय बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत की अस्थियां विसर्जित की जाएगी।

7 December: Farmers Protest खत्म होने की संभावना, सरकार ने आंदोलनकारियों...

0
APN Live Updates: IIT Mumabi के वैज्ञानिकों ने दावा किया है कि फरवरी 2022 में कोविड-19 की तीसरी लहर देश में फैल सकती है। एक तरफ तो लोगों के बीच कोरोना के नए वैरिएंट Omicron के खतरे को लेकर चिंता थी अब IIT Mumabi की इस रिपोर्ट ने लोगों को और डरा दिया है। लेकिन इस रिपोर्ट में यह राहत की खबर है कि संभावित तीसरी लहर दूसरी लहर से कमजोर रहने वाली है।

अनंत हेगड़े के बयान को लेकर सदन में हंगामा, लोकसभा 12...

0
नागरिकता संशोधन कानून पर संसद में आज भी हंगामा देखने को मिला। विपक्षी दलों ने मंगलवार को भी स्थगन प्रस्ताव देकर नागरिकता संशोधन कानून...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!