Home Tags Oscar 2022

Tag: Oscar 2022

Fact Check: क्या Pfizer ने सच में Oscars 2022 को प्रायोजित...

0
Fact Check: 94 वें एकेडमी अवॉर्ड्स (Oscars 2022) विजेताओं की घोषणा 27 मार्च को लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में की गई। इस साल ऑस्कर मंच में बवाल देखा गया।

Bollywood News Updates: Vidyut Jammwal ‘शेर सिंह राणा’ की बायोपिक में...

0
Bollywood News Updates: बॅालीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल जल्द ही शेर सिंह राणा की बायोपिक में नजर आएंगे इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है।

Oscar 2022: पत्नी पर जोक मारा तो भड़के मशहूर एक्टर Will...

0
Oscar 2022: दुनिया के सबसे बड़े फिल्म अवार्ड शो Oscar 2022 में मशहूर एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने प्रजेंटर क्रिस रॉक (Chris Rock) को मुक्का मार दिया।

Oscar 2022: King Richard फ‍िल्म के लिए Will Smith बने बेस्ट...

0
Oscar 2022: Oscars का इंतजार आख‍िरकार खत्म हो गया है 94वें एकेडमी अवॉर्ड्स/ऑस्कर (Academy Awards/Oscar) सेरेमनी का आयोजन 27 मार्च से को लॉस एंजेल‍िस में किया गया।

Oscar 2022: बेस्ट एक्टर से लेकर बेस्ट डायरेक्टर तक- यहां देखें ऑस्कर...

0
Oscar 2022: ऑस्कर अवॉर्ड साल 2022 के लिए फिल्मों का चयन हो चुका है। फिल्म के नॉमिनेशन की सूची सामने आ गई है बता दें कि नॉमिनेशंस की अनाउंसमेंट ट्रेसी एलिस रॉस और लेस्ली जॉर्डन द्वारा की गई।

Oscar 2022: Netflix और Amazon Prime की ये फिल्में ऑस्कर के...

0
Oscar 2022 ऑस्कर अवॉर्ड साल 2022 के लिए फिल्मों का चयन हो चुका है हाल ही में फिल्म के नॉमिनेशन की सूची सामने आई है जिसेमें राइटिंग विद फायर” को जगह मिल चुकी है।

Oscar 2022: इस बार समारोह में उपस्थित लोगों नहीं देनी पड़ेगी...

0
Oscar 2022 इस समारोह को लेकर एक खबर सामने आई है बता दें कि इस साल के ऑस्कर समारोह में कोरोना के खिलाफ टीकाकरण का सर्टिफिकेट देने की आवश्यकता नहीं होगी।

कम वक्त में इन फिल्मों ने छोड़ी गहरी छाप, Oscar 2022...

0
विद्या बालन (Vidya Balan) की शेरनी और विक्की कौशल (VICKY KAUSHAL) की सरदार उधम ऑस्कर 2022 (Oscar 2022) के लिए शॉर्टलिस्ट की गई फिल्मों में से हैं। कोलकाता में जूरी सदस्य आस्कर के लिए कुल 1444फिल्में देख रहे हैं। बता दें कि ऑस्कर 2022 में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि का चयन करने की प्रक्रिया अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म श्रेणी शुरू हो गई है। अंतिम चयन के लिए कोलकाता में जूरी सदस्य कुल 14 फिल्मों की स्क्रीनिंग कर रहे हैं। शॉर्टलिस्ट की गई फिल्मों की सूची में विद्या बालन की शेरनी और विक्की कौशल की सरदार उधम हैं। दोनों फिल्में वर्तमान में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रही हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!