Home Tags Omicron Variant in south africa

Tag: Omicron Variant in south africa

Omicron से हैं संक्रमित तो इतने दिन रहना होगा Quarantine, पढ़ें...

0
Omicron का खतरा भारत में बढ़ता जा रहा है। देश में 2 जनवरी तक 1500 के अधिक केस हो गए हैं।

देश में Omicron के 1525 नये मामले दर्ज, महाराष्ट्र 460 मामले...

देश में कोरोना के नए वैरिएंट Omicron का प्रसार देश में तेजी से हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक पूरे देश में बीते 24 घंटे में ओमिक्रॉन के 1525 मामले सामने आ चुके हैं।

SAvIND: पहले टेस्ट के लिए ऐसी हो सकती South Africa और...

0
SAvIND: Team India इस समय South Africa के दौरे पर है। पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। यह मुकाबला दोपहर 1:30 से शुरू होगा। भारत को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। कल दोनों के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय टीम ने अफ्रीका पहुंचते ही अभ्यास शुरू कर दिया था। अब भारतीय टीम की असली परीक्षा कल से शुरू होगी। जिसपर पूरे देश की निगाहें होगी।

कोरोना नियमों को लेकर Delhi High Court सख्त, Sarojini Nagar Market...

0
देश में तेजी से बढ़ते ओमिक्रोन के मामलों के बीच Delhi High Court ने कोविड नियमों के पालन को लेकर सख्त रवैया अपनाया है।

तेजी से बढ़ रहा है Omicron Variant का खतरा, संक्रमितों की...

0
कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron Variant) का खतरा भारत में लगातार बढ़ते जा रहा है। देश के 17 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में इसके मरीज मिल चुके हैं।

Omicron Variant के खतरे के बीच Delhi में बढ़ रही है...

0
Omicron Variant का खतरा बढ़ते ही जा रहा है। Delhi में भी मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। Omicron वेरिएंट Delta से भी खतरनाक है। New Year Christmas के कारण भीड़ बढ़ रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!