Home Tags NV Ramana

Tag: NV Ramana

“मानवाधिकारों के हिमायती रहे हैं CJI डी वाई चंद्रचूड़”, APN के...

0
एक न्यायाधीश अपने असहमतिपूर्ण फैसलों से जाना जाता है और मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़, जो मानवाधिकारों और उदार मूल्यों के चैंपियन हैं। उन्होंने अपने फैसलों से न्यायशास्त्र में नए आधार जोड़े हैं। उनके कार्यकाल में यह सब कैसे दिखेगा?

Chief Justice of India: जस्टिस UU Lalit बने भारत के 49वें...

Chief Justice of India: न्यायमूर्ति उदय उमेश ललित ने भारत के 49वें प्रधान न्यायाधीश के रूप में आज शपथ ग्रहण की है। राष्ट्रपति भवन में आयोजित समारोह में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जस्टिस यूयू ललित को शपथ दिलाई।

CJI NV Ramana ने अपने कार्यकाल के आखिरी दिन ‘I am...

0
CJI NV Ramana: चीफ जस्टिस एनवी रमना के कार्यकाल का आज आखिरी दिन है। इस मौके पर एनवी रमना की अध्यक्षता वाली सेरेमोनियल बेंच के सामने मामलों की लाइव-स्ट्रीमिंग रखी गई थी।

Supreme Court की कार्यवाहियों की Live Streaming जल्‍द, कोर्ट नंबर 1,2...

0
Supreme Court: देश की सर्वोच्‍च अदालत की कार्यप्रणाली देखने के लिए अब लंबा इंतजार नहीं करना होगा।सुप्रीम कोर्ट की कार्यवाही का लाइव...

CJI NV Ramana ने दी CBI को सलाह, कहा- नेता आते-जाते...

CJI NV Ramana: केंद्रीय एजेंसी के एक समारोह में भारत के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो,अपने कार्यों और निष्क्रियता के माध्यम से अक्सर इसकी विश्वसनीयता पर सवाल उठाता है।

Mughal Garden का दीदार करने पहुंचे CJI N.V Ramana, 135 तरह...

0
देश की राजधानी दिल्ली में स्थित Mughal Garden 12 फरवरी 2022 से खुल चुका है। आम जनता के दीदार के लिए 16 मार्च तक गार्डन खुला रहेगा।

CJI NV Ramana ने कहा- सरकार की लोकप्रियता उसके मनमानी कार्यो...

0
भारत के मुख्य न्यायाधीश NV Ramana ने रविवार को Vijayawada के Siddhartha Law College में कहा कि संसद में पूर्ण बहुमत होना...

Delhi में बढ़ते Air Pollution काे लेकर Supreme Court में हुई...

0
Supreme Court: दीवाली के बाद Delhi में प्रदूषण का स्तर बहुत ज्यादा बढ़ गया और इसके कारण लोगों को सांस लेने में और दूसरी स्वास्थ्य से संबंधित तकलीफें हुईं। शनिवार को दिल्ली में प्रदूषण के बढ़ते स्तर को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने केंद्र सरकार से पूछा क्या इस तरह की स्थिति से निपटने के लिए दो दिन का आपातकालीन लॉकडाउन दिल्‍ली में लगाया जा सकता है? वहीं दिल्ली सरकार को फटकार लगाते हुए पूछा कि आपने स्कूल क्यों खोले? आपको 7प्वाइंट में समझाते हैं कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान क्या-क्या हुआ।

CJI NV Ramana ने न्यायपालिका में महिलाओं के लिए 50% आरक्षण...

0
भारत के मुख्य न्यायाधीश (CJI) NV Ramana ने न्यायपालिका के सभी क्षेत्रों में महिलाओं के लिए 50% आरक्षण और देश के सभी Law कॉलेजों में आरक्षण देने की आवश्यकता की बात कही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!