Home Tags Mukhtar ansari son

Tag: mukhtar ansari son

कांग्रेस अध्यक्ष, उपराष्ट्रपति, गवर्नर और जज के परिवार से आता है...

Mukhtar Ansari के बारे में कोई भी बात शुरू करने से पहले एक बात गांठ बांध लें, जो बच्चे ऊंची दहलीज के दायरे में पलते हैं, अमूमन वो छोटी नालियों में भी फिसल जाते हैं। सामंती परिवार की विरासत में पले-बढ़े बच्चों के साथ तो अक्सर होता है कि वो अपनी सनक के कारण अपराध के उस रास्ते पर चल पड़ते हैं, जहां से लौटना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकीन हो जाता है।

बाहुबली मुख्तार अंसारी को गैंगस्टर मामले में 10 साल की सजा,...

0
कृष्णानंद राय हत्याकांड मामले में मुख्तार अंसारी पर 16 साल बाद आज गाजीपुर की MP-MLA कोर्ट का फ़ैसला सुनाया है।

Mukhtar Ansari की बहू को पुलिस ने हिरासत में लिया, FIR...

0
Mukhtar Ansari News: बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। 

इलाहाबाद हाईकोर्ट से Abbas Ansari को बड़ी राहत, कोर्ट ने गिरफ्तारी...

0
Abbas Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी (Mafia Mukhtar Ansari) के बेटे और विधायक अब्बास अंसारी की तलाश उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) कर रही है। पुलिस को शक है कि अब्बास विदेश भाग सकता है। हालांकि, इस बीच इलाहाबाद हाईकोर्ट से अब्बास अंसारी को बड़ी राहत मिली है।

UP News: बांदा जेल से बाहुबली मुख्‍तार अंसारी Lucknow Court में...

0
इस दौरान पूरी रात जेल अधिकारियों की यहां आपाधापी चलती रही।

क्या Abbas Ansari बचा पाएंगे अपने पिता Mukhtar Ansari की सियासी...

0
Abbas Ansari: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के सातवें चरण में पूर्वांचल की मऊ सदर सीट (Mau Sadar Seat) पर सबकी नजर हैं। सातवें चरण में यहां 7 मार्च को मतदान होना है।

Allahabad High Court ने Mukhtar Ansari पर हमले के मामले में...

0
Allahabad High Court ने उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर उसरी चट्टी में हुए जानलेवा हमले के मामले में बाराणसी सेंट्रल जेल में बंद माननीय विधान परिषद सदस्य और माफिया डॉन बृजेश सिंह के खिलाफ एमपीएमएलए कोर्ट में लंबित मुकदमे के ट्रायल के संबंध में संबंधी जानकारी मांगी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!