Home Tags Merry christmas images

Tag: merry christmas images

क्रिसमस के मौके पर आखिर क्‍यों दिया जाता है ‘Merry Christmas’...

0
अंग्रेजी के मशहूर साहित्यकार चार्ल्स डिकेंस ने मैरी शब्द को प्रचलित किया था। उन्होंने अपनी किताब ''अ क्रिसमस कैरोल' में मैरी शब्द का बहुत अधिक इस्‍तेमाल किया।

Katrina Kaif ने शुरू की ‘Merry Christmas’ की शूटिंग, फोटो शेयर कर...

0
बॉलीवुड अभिनेत्री Katrina Kaif ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैरी क्रिसमस' (Merry Christmas) की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी कैटरीना ने खुद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी है।

Sudarsan Pattnaik ने अनोखे अंदाज में दी क्रिसमस की बधाई, 5400...

0
क्रिसमस के मौके पर कलाकार सुदर्शन पटनायक (Sudarsan Pattnaik) ने पुरी में समुद्र किनारे 5,400 लाल गुलाबों की सांता क्लॉज की एक एक खूबसूरत कलाकृति बनाई है।

Merry Christmas 2021: बॅालीवुड में क्रिसमस की धूम, Akshay Kumar समेत...

0
Merry Christmas 2021:आज 25 दिसंबर को पूरे विश्व में क्रिसमस का त्योहार मनाया जा रहा है। बॅालीवुड में भी क्रिसमस का क्रेज देखने को मिल रहा है।

Merry Christmas 2021: Christmas पर ऐसे सजाएं घर और ट्री, जानें...

0
क्रिसमस ईसायों का प्रमुख त्योहार हैं इसे बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है Christmas के दिन हर साल लोग मिलकर भगवान के दूत कहे जाने वाले ईसा मसीह की पूजा करते हैं।

Merry Christmas 2021: इन खास मैसेज के जरिए अपनों को Wish...

0
Merry Christmas 2021: Christmas ईसायों के प्रमुख त्योहारों में शामिल है। आप अपनों से दूर हैं तो आप भी इन मैसेज के जरिए Merry Christmas Wish कर सकते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!