Home Tags Manoj jha

Tag: manoj jha

मणिपुर के हालात खौफनाक, दर्दनाक और पीड़ादायक… केंद्र सरकार ने मूंद...

0
Manipur: ‘इंडिया’ गठबंधन के सांसद जो मणिपुर के दौरे पर थे अब वापस दिल्ली लौट आए हैं। अब उन्होंने राज्य और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है...

Caste Census: JDU नेता केसी त्यागी ने APN News से कहा-...

0
Caste Census:बिहार में जारी जातिगत जनगणना को लेकर बहस के बीच जदयू (JDU) नेता केसी त्यागी (KC Tyagi) ने भी एपीएन न्यूज के साथ बात करते हुए इसका समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि जब तक जातियों का अस्तित्व खत्म नहीं हो उन्होंने कहा कि देश में जातियां हैं। जातियों का अस्तित्व खत्म नहीं हुआ है इसलिए हर जाति का सही विकास हो सके इसलिए जरूरी है।

Manoj Jha ने APN News से कहा – BJP द्वारा सदन...

0
देश के पहले CDS जनरल Bipin Rawat के दुखद निधन पर सदन में विपक्ष के शोक प्रस्ताव को खारिज करने के मसले पर मोदी सरकार की चौतरफा निंदा हो रही है। जब पूरे देश बिपिन रावत, उनकी पत्नी समेत कुल 13 सैन्य अधिकारियों की मौत पर गमजदा है।

RJD नेता Manoj Jha ने कहा, ‘जाति आधारित जनगणना का विचार...

0
RJD नेता मनोज झा (Manoj Jha) ने एपीएन न्यूज से बात करते हुए बिहार में सत्ताधारी पार्टी जदयू पर जमकर हमला बोला।...

Caste Census: संसद में Manoj Jha ने रखा Zero Hour में...

0
Caste Census से मोदी सरकार के हाथ खड़े करने से बिहार की सियासत में भूचाल आ गया है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार को जहां कुछ बोलते नहीं बन रहा है, वहीं राष्ट्रीय जनता दल इस मामले में उनसे स्थिति स्पष्ट करने की मांग कर रही है।

Bihar में जहरीली शराब से 14 की गयी जान, भड़के मनोज...

0
Bihar में सरकार की तरफ से लाख दावों के बाद भी शराबबंदी बेअसर दिख रहा है। जहरीली शराब के कारोबारियों पर अंकुश लगाने में सरकार विफल साबित हो रही है। एक तरफ जहां देश दीवाली का जश्न मना रहा है वहीं बिहार में जहरीली शराब का कहर देखने को मिल रहा है। राज्य के गोपालगंज और बेतिया में अबतक 14 लोगों की मौत हो चुकी है।

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

0
मनोज झा ने उस दौर में राजद को चुना जब बिहार की एक बहुत बड़ी आबादी लालू प्रसाद और उनकी पार्टी को अछूत की तरह देखती थी। मीडिया में राजद का हस्तक्षेप या जगह शुन्य के बराबर था। भागलपुर दंगों को लेकर मनोज झा ने जितनी लड़ाई लड़ीं वो बातें पब्लिक डोमेन में है। कन्हैया को भक्त चरण दास की भक्ति से पहले यह भी जानना चाहिए था कि वो जैसे यूनिवर्सिटी के छात्र होने पर गर्व करते हैं, वैसे ही यूनिवर्सिटी में मनोज झा अध्यापक हैं। राजनीति के मैदान में भी दोनों की ही तुलना वैसी ही है।

Bihar By-Polls: Kanhaiya Kumar ने Manoj Jha पर साधा निशाना, इशारे-इशारे...

0
कन्हैया कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता मनोज झा पर भी तंज कसा। कन्हैया ने मनोज झा का नाम लिए बिना कहा कि आजकल एक पढ़े-लिखे प्रवक्ता लठैत की भाषा बोल रहे हैं।

Rashtriya Janata Dal के मनोज झा ने किया कांग्रेस पर...

0
Rashtriya Janata Dal के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने बिहार में महागठबंधन के सहयोगी दल कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। राजद सांसद मनोज झा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ड्राइंग रूम पॉलिटिक्स से जमीनी सियासत नहीं होती।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!