Home Tags Lookout Notice Parambir Singh

Tag: Lookout Notice Parambir Singh

Parambir Singh ने कोर्ट में बताया जान का खतरा, बोले महाराष्ट्र...

0
कोर्ट से भगोड़ा घोषित होने के बाद मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर Parambir Singh वापस मुंबई लौट आये हैं। पुलिस कमिश्नर के पद से डीजी होमगार्ड के पद पर तबादले के बाद से परमबीर सिंह बिना किसी सूचना के गायब हो गये थे। कोर्ट ने कई मामलों में परमबीर सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। जिसके बाद से परमबीर सिंह की तलाश जारी थी।

Parambir Singh पर एक और आरोप, मुंबई हमले के दोषी Ajmal...

0
मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh के मामले में एक और सनसनीखज खुलासा हुआ है। मुंबई पुलिस के ही एक रिटायर्ड एसीपी शमशेर खान पठान ने परमबीर सिंह पर आरोप लगाते हुए एक खत लिखा है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि मुंबई हमले (26/11) के वक्त पकड़े गये इकलौते आतंकी अजमल आमिर कसाब का फोन परमबीर सिंह ने अपने पास रख लिया था और उसे जांच के लिए ATS के जांच अधिकारी रमेश महाले को नहीं दिया।

Mumbai Police ने अपने पूर्व कमिश्नर Parambir Singh को भगोड़ा घोषित...

0
पर उन्हें भगौड़ा करार दिया है। अगर परमबीर सिंह जल्द ही मुंबई पुलिस के सामने सरेंडर नहीं करते हैं तो उनकी संपत्तियों को मुंबई पुलिस जब्त कर लेगी।

Sachin Wajhe ने कहा, पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh के कहने...

0
Sachin Wajhe ने मुंबई क्राइम ब्रांच की हुई पूछताछ के दौरान कथिततौर पर पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह पर वसूली जैसे गंभीर आरोप लगाये हैं। देश के जानमाने उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक रखने और साजिश करने के आरोप में जेल में बंद सचिन वाझे ने क्राइम ब्रांच को पूछताछ में बताया है कि पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्‍नर परमबीर सिंह पर आरोप लगाया है कि उनके कहने पर क्रिकेट सट्टेबाजों से भारी रकम की वसूली की जाती थी।

Anil Deshmukh Corruption Case: पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh अपने आरोपों...

0
Anil Deshmukh Corruption Case में एक दिलचस्प मोड़ उस वक्त आ गया, जब खुद को पीड़ित और अनिल देशमुख को भ्रष्टाचारी बताने वाले मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh अपने लगाये आरोपों से पलट गये।

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम Ajit Pawar की 5 संपत्तियों को Income...

0
NCP नेता और महाराष्ट्र सरकार के उपमुख्यमंत्री Ajit Pawar पर आयकर विभाग ने बड़ी कार्यवाही की है। आयकर विभाग की इस कार्यवाही से महाराष्ट्र की राजनीति में भारी उथलपुथल मची हुई है। बताया जा रहा है कि NCP प्रमुख शरद पवार के भतीजे और डिप्टी सीएम अजित पवार की कुल 5 संपत्तियों को आयकर विभाग ने जब्त कर लिया है। जब्त की गई संपत्तियों की कुल कीमत लगभग 1000 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

Sanjay Nirupam का दावा, Parambir Singh इस वक्त बेल्जियम में हैं

0
कांग्रेस के Sanjay Nirupam ने दावा किया है कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह देश छोड़कर विदेश भाग चुके हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम का दावा है कि परमबीर सिंह इस समय बेल्जियम में छुपे हुए हैं। वैसे संजय के दावे से पहले मीडिया में परमबीर सिंह के रूस जाने के भी कयास लगाये जा रहे थे।

परमबीर सिंह के खिलाफ लुकआउट जारी होने को एसीबी ने बताया...

0
परमबीर सिंह के खिलाफ राज्य भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने दो लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया गया है। यह अफवाह तेजी से फैल रहा है। जिसको एसीबी ने बताया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!