Home Tags Latest India NewsLIVE Updates

Tag: Latest India NewsLIVE Updates

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता Arindam Bagchi बोले- पैंगोंग झील पर चीन...

0
Arindam Bagchi: पैंगोंग झील के इलाके में चीन तेजी से पुल बना रहा है।

19 December: पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड, Delhi-NCR में...

0
APN News Live Updates: पंजाब में Amritsar के श्री हरमंदिर साहिब यानी पवित्र स्वर्ण मंदिर में गुरु ग्रंथ साहिब के हुए कथित अपमान के आरोप में वहां मौजूद लोगों ने एक युवक को इस कदर पिटाई की कि उसकी जान चली गई। जानकारी के मुताबिक मारे गये युवक पर आरोप है कि वह नंगे पाव से गुरु ग्रंथ साहिब दरबार में चढ़ गया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का किया लोकार्पण,...

0
प्रवाहित की जाएंगी। इसके लिए हरिद्वार के वीआईपी घाट पर अस्थी विसर्जन की सारी तैयारियां कर ली गई हैं। सुबह 11 बजे स्वर्गीय बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत की अस्थियां विसर्जित की जाएगी।

पंचतत्व में विलीन हुए CDS General Bipin Rawat, पढ़ें 10 दिसंबर...

0
APN News Live updates:CDS Bipin Rawat का अंतिम संस्कार आज दिल्ली कैंट में किया जाएगा। गौरतलब है कि उनका हेलिकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलिकॉप्‍टर में जनरल बिपिन रावत अपने परिवार के साथ सवार थें। तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलिकॉप्‍टर क्रैश हुआ था। इस घटना में सीडीएस रावत उनकी पत्नी सहित 13 लोगों की मौत हो गयी थी। गुरुवार को संसद में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देश को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी थी।

शुक्रवार को दिल्ली कैंट में होगा CDS General Bipin Rawat का...

0
APN News Live Updates: CDS Bipin Rawat का हेलिकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलिकॉप्‍टर में जनरल...

7 December: Farmers Protest खत्म होने की संभावना, सरकार ने आंदोलनकारियों...

0
APN Live Updates: IIT Mumabi के वैज्ञानिकों ने दावा किया है कि फरवरी 2022 में कोविड-19 की तीसरी लहर देश में फैल सकती है। एक तरफ तो लोगों के बीच कोरोना के नए वैरिएंट Omicron के खतरे को लेकर चिंता थी अब IIT Mumabi की इस रिपोर्ट ने लोगों को और डरा दिया है। लेकिन इस रिपोर्ट में यह राहत की खबर है कि संभावित तीसरी लहर दूसरी लहर से कमजोर रहने वाली है।

6 December: Vladimir Putin और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच हुई...

0
APN News Live Updates:रूस के राष्ट्रपति Vladimir Putin सोमवार को भारत पहुंचे। शाम में उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई। Vladimir...

5 December: Nagaland में ग्रामीणों की मौत के बाद तनाव, असम...

0
APN Live Updates: IIT Kanpur के जानेमाने प्रोफेसर पद्मश्री मणीन्द्र अग्रवाल ने अपने गणितीय मॉडल के आधार पर दावा किया है कि आगामी जनवरी 2022 में कोरोना की तीसरी लहर (Third Wave) आ सकती है। प्रोफेसर मणीन्द्र अग्रवाल का यह दावा ऐसे वक्त में आया है जब देश में कोरोना के नए वैरिएंट Omicron ने दस्तक दे दी है।

Live Updates: Odisha में जल्द दिखाई देगा Cyclone ‘Jawad’ का असर,...

0
Cyclone Jawad के कारण अगले तीन-चार घंटों में ओडिशा के गंजम, पुरी, खोरदा, जगतसिंहपुर, केंद्रपाड़ा और कटक जैसे तटवर्ती ज़िलों में हल्की या भारी बारिश होने की आशंका है। इस मामले में ताजा जानकारी देते हुए भुवनेश्वर के मौसम विभाग के निदेशक एचआर बिश्वास ने कहा है कि वैसे तो Jawad की तीव्रता कमजोर हो रही है और रविवार की सुबह में इसके पुरी तट से टकराने की संभावना है।

PM Modi शनिवार को उत्तराखंड में कई विकास कार्यों का करेंगे...

0
APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!