Home Tags Lakhimpur case

Tag: lakhimpur case

Lakhimpur Double Murder: दोनों बहनों का हुआ अंतिम संस्कार, दुष्कर्म के...

0
Lakhimpur Double Murder: लखीमपुर खीरी में दो बहनों की हत्या के मामले में कई बड़े खुलासे हो रहे हैं।

लखीमपुर कांड पर पुलिस ने किया खुलासा, आरोपियों को पहले से...

0
UP News: लखीमपुर में हुए दिल दहलाने वाले मामले में पुलिस ने एक नया खुलासा किया है।

Lakhimpur Kheri Violence Case में Ashish Mishra को बड़ा झटका, SC...

0
Ashish Mishra Bail Decision: पिछले साल उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मामले में सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला दिया है।

Ashish Mishra की जमानत को चुनौती देने वाली याचिका पर SC...

0
केंद्रीय राज्य मंत्री Ajay Mishra के बेटे Ashish Mishra की जमानत रद्द करने की मांग वाली याचिका पर CJI NV Ramana की अध्यक्षता वाली...

लखीमपुर हिंसा मामले में आरोपी Ashish Mishra को हाईकोर्ट से मिली...

0
Ashish Mishra: लखीमपुर हिंसा मामले में आरोपी आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) को हाईकोर्ट से जमानत मिल गयी है। इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच में केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा उर्फ टेनी के पुत्र आशीष मिश्रा मोनू (Ashish Mishra) की जमानत पर सुनवाई हुई। जिसके बाद आशीष मिश्रा को कोर्ट से राहत मिली।

Lakhimpur Kheri मामले में 13 आरोपियों पर कई धाराओं के तहत...

0
Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के तिकुनिया कांड में गिरफ्तार किए सभी 13 आरोपियों पर IPC के 147, 148 ,149, 307, 326, 302 ,1208 ,427 ,34 ,177 MV एक्ट के तहत चार्जशीट दाखिल की गई।

Priyanka Gandhi पर भड़कीं कांग्रेस की बागी विधायक, कहा- कृषि कानून...

0
कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने पार्टी की नेता प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है। अदिति सिंह ने कहा कि चाहे कृषि कानून हो या लखीमपुर मामला वे हर मुद्दे पर राजनीति करती हैं। अदिति सिंह ने कहा, ' कृषि विधेयक लाए गए थे तो प्रियंका गांधी को समस्या थी। उन्हें अब भी समस्या है जब कृषि कानून खत्म कर दिए गए हैं। वह क्या चाहती हैं? उन्हें स्पष्ट रूप से कहना चाहिए। वह सिर्फ मामले का राजनीतिकरण कर रही हैं। अब उनके पास राजनीति करने के लिए मुद्दे नहीं हैं।'

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!