Lakhimpur Double Murder: दोनों बहनों का हुआ अंतिम संस्कार, दुष्कर्म के बाद गला दबाकर की गई थी हत्या

0
64
Lakhimpur Double Murder: पोस्टमार्टम में हुए कई हैरान करने वाले खुलासे, दुष्कर्म के बाद गला दबाकर की गई थी हत्या
Lakhimpur Double Murder: पोस्टमार्टम में हुए कई हैरान करने वाले खुलासे, दुष्कर्म के बाद गला दबाकर की गई थी हत्या

Lakhimpur Double Murder: लखीमपुर खीरी में दो बहनों की हत्या के मामले में कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। पुलिस को जांच के दौरान पता चला था कि लड़कियां अपनी मर्जी से आरोपियों की बाइक पर बैठी थीं न कि उनका अपहरण किया गया था। वहीं, अब लड़कियों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक बड़ा खुलासा हुआ है। इसमें बताया गया है कि लड़कियों के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है और फिर उनका गला दबाकर मार दिया गया है।

lakhimpur
Lakhimpur Double Murder

अब आरोपियों के परिजनों का कहना है कि उनके बच्चे बेकसूर हैं। अगर कोई ऐसा अपराध करता तो घर लौट के नहीं आता बल्कि कहीं भाग जाता। इस मामले में लगातार नए मोड़ आ रहे हैं, राज्य महिला आयोग की जिलाधिकारी ने पूरे मामले की रिपोर्ट भी मांगी है। इस बीच दोनों बहनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। इस दौरान पुलिस बल की भारी तैनाती की गई थी।

Lakhimpur Double Murder: बालिग हैं दोनों लड़कियां

गुरुवार को शवों का पोस्टमार्टम किया गया। इस दौरान वीडियोग्राफी की गई और एक महिला डॉक्टर के साथ पीड़िता का परिवार भी मौजूद था। पोस्टमार्टम के बाद परिवार को शव सौंप दिए गए हैं।

पहले मामले में पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट, बलात्कार (376), हत्या (302) और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। मामले में सभी 6 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस ने नाबालिग के बलात्कार का केस दर्ज कर धाराएं लगाई थीं, लेकिन अब बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां बालिग थीं। हालांकि, आरोपियों पर अब भी SC/ST एक्ट के तहत धाराएं बढ़ाई जाएंगी।

2Q==
Lakhimpur Double Murder

Lakhimpur Double Murder: आरोपी के परिवार ने किया दावा

इस मामले में आरोपियों के परिवार का कहना है कि उनके बेटे बेकसूर हैं। हफीजुरहमान, सोहेल, करीमुद्दीन की माताओं ने कहा कि उनके बेटे बेकसूर हैं। वो दोपहर 1 बजे राशन लेने गए थे और फिर वापस आ गए थे।

परिवार ने कहा कि सोहेल को रात को 10.30 बजे और हजीजुरहमान, करीमुद्दीन को आधी रात को गिरफ्तार किया गया। वहीं एक आरोपी जुनैद के चाचा का कहना है कि वह दिल्ली के लिए निकल चुका है और काम के सिलसिले में हैदराबाद जा रहा है। इस बात पर जुनैद के पिता इजरायल को गिरफ्तार कर लिया गया और फोन पर पता चला कि वह पीलीभीत पहुंचा था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जुनैद को पीलीभीत से गिरफ्तार किया है।

संबंधित खबरें:

लखीमपुर कांड पर पुलिस ने किया खुलासा, आरोपियों को पहले से जानती थी पीड़िता, दुष्कर्म के मामले में 6 गिरफ्तार

बेगूसराय के बाद भागलपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली मारकर व्यापारी की हत्या

https://youtu.be/7QczwFl5eMo

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here