Home Tags Indian hockey team

Tag: Indian hockey team

Asian Champions Trophy में India ने Pakistan को हराया, भारतीय टीम...

0
India ने Pakistan को हॉकी में हराकर टी20 क्रिकेट में मिली हार का बदला ले लिया। Asian Champions Trophy मेें शुक्रवार को खेले गए मुकाबलें में भारत ने पाकिस्तान को 3-1 से हरा दिया। इस जीत में भारत के हीरोे हरमनप्रीत सिंह रहे। हरमनप्रीत सिंह ने दो गोल किए और आकाशदीप ने एक गोल दिया। भारत का जो नेशनल गेम है उसमें भारत ने पाकिस्तान को पटखनी दे दी। इससे पहले पाकिस्तान की टीम ने टी20 विश्वकप में इंडिया को 10 विकेटों से हराया था। विश्व कप में पहली बार पाकिस्तान के हाथों हार झेलना पड़ा था।

Tokyo Olympics: कांस्य पदक जीतने पर ओडिशा के मुख्यमंत्री ने भारतीय...

0
भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रच दिया है। टीम ने 41 साल बाद ओलंपिक में मेडल को अपने नाम किया है। भारतीय हॉकी टीम ने ब्रॉन्ज मेडल के लिए मैच खेला था इस मैच में भारतीय शेरों ने जर्मनी को 5-4 से हरा दिया

41 साल बाद भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने मेडल किया देश...

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलंपिक साल 2020 में इतिहास रच दिया है। टीम ने 41 साल बाद सेमीफाइनल में प्रेवश...

Tokyo Olympic: भारतीय हॉकी टीम का गोल्ड मेडल जीतने का टूटा...

0
टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारतीय पुरुष हॉकी टीम को बेल्जियम से हार का सामना करना पड़ा दोनो टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली, मगर भारत के हाथ से यह मैच चला गया और बेल्जियम ने भारतीय हॉकी टीम को 5-2 से हरा दिया।

भारतीय महिला हॉकी टीम ने भी रचा इतिहास, पहली बार बनाई...

0
टोक्यो में 11वां दिन भारतीय महीला हॉकी टीम ने बेहद खास बना दिया है। महीला टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हरा कर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 1-0 से हरा दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!