Home Tags Healthcare

Tag: healthcare

H3N2 Virus : एक बार फिर से वापस आया H3N2 वायरस,...

0
देशभर में इन्फ्लूएंजा वायरस के A सब्ताइप H3N2 के लगातार बढ़ते मामलों लोगो कि टेंशन बढ़ा दी है ।बहुत सारे मामलों में संक्रमित लोगों को गंभीर बीमारी हो रही है। H3N2 के लक्षण भी covid कि तरह ही हैं। हालांकि सरकारी सूत्रों के हिसाब से , ये बीमारी सामान्य है और हर साल गर्मियों में लोग इसका शिकार हो जाते हैं।

टैक्स चोरी, मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी Lalit Modi फिर बने Talk...

0
मोदी समूह का कारोबार आज कई देशों तक फैला हुआ है। वे केमिकल, एजुकेशन, फैशन, एफएमसीजी, फूड एंड हॉस्पिटैलिटी, हेल्थकेयर, नेटवर्क मार्केटिंग, रिटेल, ट्रैवल कारोबार में नाम कमा चुके हैं।

Monsoon में इन बीमारियों का खतरा, बच्चों का रखें ऐसे ख्याल…

0
Monsoon: मानसूनी बारिश में गर्मी से राहत मिल जाती है, लेकिन ये बारिश का मौसम सिर्फ गर्मी से राहत ही नहीं देती है, बल्कि कई बीमारियां भी अपने साथ लेकर आती है।

Mens Health Tips: हर पुरुष को पता होनी चाहिए फिट रहने...

0
Mens Health Tips: भागदौड़ भरी जिंगदी में पुरुषों का खानपान सहीं नहीं रहता है. वह अपनी सेहत का बिल्कुल भी ध्यान नही रख पाते है

Booster Dose पहली और दूसरी डोज की तरह होगा, जाने लगवाने...

0
Booster Dose लगाने की शुरुआत आज से हो चुकी है। केंद्र सरकार ने बूस्टर डोज की सूची में हेल्थ केयर वर्कस, फ्रंटलाइन वर्कस और बीमार बुजुर्गों को रखा है।

Booster Dose लगाने की आज से शुरुआत, फ्रंटलाइन वर्कर और बीमार...

0
Booster Dose को कोरोना के खिलाफ जंग में उतारा गया है। पहले कोरोना वैक्सीन के जरिए लोगों को संक्रमित होने से बचाया जा रहा था। अब बूस्टर डोज से।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!