Home Tags Gautam adani net worth

Tag: gautam adani net worth

अडानी समूह को लगा बड़ा झटका; Adani टोटल गैस, अडानी ट्रांसमिशन...

0
Gautam Adani: गौतम अडानी को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल ग्लोबल स्टैंडर्ड इंडेक्स अर्थात MSCI से अडानी समूह की दो कंपनियों को बाहर कर दिया गया है। यह कंपनियां अडानी ट्रांसमिशन लिमिटेड और अडानी टोटल गैस लिमिटेड हैं।

Adani Group: अडानी को शेयर बाजार में लगा एक और झटका,...

0
Adani Group:अडानी ग्रुप के शेयरों में भारी गिरावट के बाद अब NSE ने अडानी समूह की तीन की कंपनियों BSE और NSE के ASM के अंतर्गत रखने का फैसला किया गया है।

FPO को रद्द करने के बाद Gautam Adani बोले- निवेशकों का...

0
Gautam Adani: अडानी एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने 20 हजार करोड़ रुपए के फुली सबस्क्राइब्ड FPO को रद्द कर दिया।

Gautam Adani बने दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स, जेफ बेजोस...

0
भारतीय उद्योगपति Gautam Adani ने दुनिया के टॉप 10 अरबपतियों की लिस्ट में नंबर दो पर जगह बना ली है।

फ्रांस के बर्नाड को पछाड़ Gautam Adani ने हासिल किया मुकाम,...

0
जानकारी के मुताबिक उनकी संपत्ति करीब 137.4 अरब डॉलर पहुंच गई है।गौतम अडानी पहले एशियाई शख्‍स बन गए हैं, जो दुनिया के तीसरे धनवान के स्‍थान पर पहुंचे हैं।

Gautam Adani ने की बड़ी डील, इस कंपनी के साथ मिलकर...

0
Gautam Adani: अडानी एंटरप्राइजेज की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी अडानी डिफेंस सिस्टम्स एंड टेक्नोलॉजीज लिमिटेड ने जनरल एरोनॉटिक्स प्राइवेट में 50% हिस्सेदारी हासिल करने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए।

Gautam Adani एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति बनने के काफी करीब,...

0
रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries Limited) के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं। पर उनके इस अमीरी के ताज को भारत के दूसरे सबसे बड़े उद्योगपति गौतम अडानी (Gautam Adani) लेने वाले हैं। गौतम अडानी दौलत के मामले में मुकेश अंबानी के काफी करीब पहुंच गए हैं और उन्हें कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!