Home Tags European Union

Tag: European Union

Sugar Export: महंगाई नियंत्रित करने को लेकर सरकार का बड़ा कदम,...

0
विदेश व्‍यापार महानिदेशालय ने शुक्रवार शाम को कहा कि कच्‍ची रिफाइंड और सफेद चीनी के निर्यात पर लगी पाबंदियों को 31 अक्‍टूबर 2023 तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

जानिए European Union के एक Charger नियम के बारे में और...

0
यूरोपियन संघ (European Union) जो 27 देशों का एक संगठन है ने 4 अक्टूबर 2022 को दुनिया में पहली बार अलग-अलग इलेक्ट्रॉनिक...

दुनिया में पहली बार होने जा रहा बदलाव, यूरोप में जल्‍द...

0
यूरोपियन यूनियन का कहना है कि इस फैसले से कंज्यूमर चार्जर खरीद पर हर साल 250 मिलियन यूरो (267 मिलियन डॉलर), यानी 2,075 करोड़ रुपये तक की बचत कर पाएंगे।

PM Modi Europe Visit: तीन दिवसीय दौरे पर यूरोप जाएंगे पीएम...

0
PM Modi Europe Visit: जर्मनी, डेनमार्क और फ्रांस की अपनी यात्रा से पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि इस समय यह क्षेत्र कई चुनौतियों का सामना कर रहा है और उनका इरादा सहयोग की भावना को मजबूत करने का है।

Russia Ukraine War: रूस ने किया यूक्रेन के राष्ट्रपति Zelensky को...

0
Russia Ukraine War: रूस ने किया यूक्रेन के राष्ट्रपति Zelensky को तीन बार मारने का प्रयास, अमेरिकी सांसद ने कहा कोई पुतिन को ही मार दो

Russia Ukraine War: रूस ने यूक्रेन के Zaporizhzhia न्यूक्लियर प्लांट पर...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जंग का आज 9वां दिन है, इस बीच रूस ने यूक्रेन में स्थित यूरोप के सबसे बड़े न्यूक्लियर पावर प्लांट जपोरिज़िया पर कब्जा कर लिया है।

डेनमार्क के बाद इन चार देशों ने एस्ट्रेजेनेका वैक्सीन की उपयोग...

कई देशों में कोरोना फिर से बढ़ रहा है। कोरोना के दम के सामने वैक्सीन भी फेल होती नजर आ रही है।...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!