Home Tags DU

Tag: DU

महिला प्रोफेसरों से गर्भावस्था जैसी निजी जानकारियां मांग रहा है दिल्ली...

0
DU: दिल्ली विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर्स के डेटा की मांग को लेकर घमासान होता नजर आ रहा है। दरअसल, शिक्षकों की ओर से इस मामले में आपत्ति जताई गई है।

DU फ्रेशर्स से गुलजार हुआ, एकेडमिक सेशन के पहले दिन छात्रों...

0
DU फ्रेशर्स से गुलजार हुआ, एकेडमिक सेशन के पहले दिन छात्रों का भव्‍य स्‍वागत

शादी से इनकार पर युवती का किया कत्ल, रॉड मारकर उतारा...

0
Delhi के मालवीय नगर से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने फिर एक बार महिला सुरक्षा और कानून व्यवस्था से जुड़े तमाम दावों की पोल खोलकर रख दी है।

Delhi University Admission 2023: इसी सत्र से DU करेगा B.Tech के...

0
Delhi University Admission 2023: दिल्‍ली यूनिवर्सिटी में इसी सत्र से पहली बार बीटेक के तीन कोर्स शुरू होने जा रहे हैं। इसके...

DU: दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में स्टूडेंट की चाकू मारकर...

0
DU: दिल्ली विश्वविद्यालय के साउथ कैंपस में एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला आर्यभट्ट कॉलेज का है।

‘सारे जहां से अच्छा’ लिखने वाले अल्लामा इकबाल को DU ने...

दिल्ली विश्वविद्यालय की अकादमिक परिषद ने शुक्रवार को पाकिस्तान के राष्ट्रीय कवि मुहम्मद इकबाल, जिन्हें अल्लामा इकबाल के नाम से भी जाना...

DU: School Of Open Learning के बीए प्रोग्राम में 74 हजार...

0
बीलिब में करीब 703 छात्रों ने नामांकन कराया, लेकिन 299 छात्रों ने ही दाखिला लिया है।एमबीए की पहली मेरिट लिस्‍ट आज यानी सोमवार को जारी की जाएगी।

CUET UG Result 2022: सीयूईटी परीक्षा के नतीजे हुए घोषित, इस...

0
CUET UG Result 2022: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट अंडर ग्रेजुएट परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है।

Delhi University: DU ने जारी किया कट ऑफ लिस्ट, आठ कॉलेजों...

0
दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) ग्रेजुएट (UG) कोर्सेज़ में एडमिशन के लिए पहली कट-ऑफ (Cut-Off) लिस्‍ट जारी की जा रही है। एंट्रेंस एग्‍जाम में कट-ऑफ क्लियर करने वाले छात्र कॉलेजों में जाए बिना कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर ऑनलाइन रजिस्‍ट्रेशन कर सकते हैं। और ग्रेजुएट कोर्सेज़ में अपना एडमिशन सुरक्षित कर सकते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!