Home Tags DK Shivakumar

Tag: DK Shivakumar

पहली चुनावी गारंटी पर कर्नाटक कांग्रेस ने लगाई मुहर… शक्ति योजना...

0
Karnataka: कर्नाटक में सिद्धारमैया सरकार की ओर से चुनावों में की गई पांच गारंटियों में से एक ‘शक्ति’ योजना लागू कर दी गई है। इसी के साथ अब प्रदेश में महिलाएं सरकारी बसों में मुफ्त सफर कर सकती हैं।

Karnataka में सिद्धारमैया ने ली सीएम पद की शपथ, स्टालिन, ममता...

0
Siddaramaiah CM Oath Ceremony: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आज कांग्रेस राज्य में सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस में काफी मंधन के बाद सिद्धारमैया को सीएम और डीके शिवकुमार को डिप्टी सीएम बनाने का फैसला लिया गया है।

डीके शिवकुमार के आवास पर पहुंचे कांग्रेस के कई बड़े नेता,...

0
DK Shivakumar:कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के नतीजे पिछले दिनों आए थे और कांग्रेस ने भारी बहुमत से विजय हासिल की थी।

डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया के अलावा दो नए नाम शामिल, कल...

0
Karnataka Election Result: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कल हुई प्रचंड जीत के बाद शीर्ष पद किसे मिलेगा, इस पेचीदा मुद्दे पर विचार-विमर्श करने के लिए कांग्रेस ने आज शाम अपने विधायकों की बैठक बुलाई है।

डीके शिवकुमार या सिद्धारमैया…कर्नाटक का अगला मुख्यमंत्री कौन?

0
Karnataka Assembly Election Result: कर्नाटक में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत मिलने जा रही है। हालांकि, अभी मतगणना जारी ही है। लेकिन कांग्रेस पार्टी पहले ही 129 सीटों पर मजबूत बढ़त बना चुकी है, वहीं बीजेपी सिर्फ 66 सीटों की बढ़त के साथ पिछड़ रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!