Home Tags Delhi Riots news

Tag: Delhi Riots news

Delhi Riots: दिल्‍ली में दंगा भड़काने की साजिश? हनुमान जयंती की...

0
Delhi Riots: दिल्‍ली के जहांगीरपुरी में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प हो गई। हनुमान जयंती की शोभायात्रा पर पथराव किया गया और कांच की बोतलें फेंकी गई।

APN News Live Updates: दिल्‍ली के जहांगीरपुरी में भयानक हिंसा, हनुमान...

APN News Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मोरबी में हनुमान जी की 108 फीट ऊंची प्रतिमा का लोकार्पण किया।

Delhi Riots: शरजील इमाम को झटका, जमानत अर्जी खारिज, कोर्ट ने...

0
कोर्ट ने साजिश को पूर्वनियोजित बताते हुए कहा कि शरजील इमाम पर लगे आरोप प्रथम दृष्टया सही हैं।

Delhi Riots मामले में Umar Khalid को लगा झटका, कड़कड़डूमा कोर्ट...

0
Delhi Riots: कड़कड़डूमा कोर्ट ने गुरुवार को उमर खालिद को दिल्ली दंगों की बड़ी साजिश के मामले में आईपीसी और यूएपीए के तहत जमानत देने से इनकार कर दिया है।

Delhi Riots Case: दिल्‍ली पुलिस ने HC से कहा- पेशेवर तरीके...

0
Delhi Riots Case: दिल्ली दंगे नेताओं की अमर्यादित बयानबाजी और लोगों को उकसाने के कारण हुए थे।

Shahrukh Pathan की जमानत याचिका पर सुनवाई 21 फरवरी तक टला,...

0
Delhi Riots: दिल्ली दंगा के दौरान पुलिस वाले पर रिवाल्वर तानने वाले शाहरुख पठान (Shahrukh Pathan) समेत पांच आरोपियों की जमानत याचिका पर कोर्ट ने सुनवाई को 21 फरवरी तक के लिए आगे बढ़ा दिया है।

Delhi Riots के मामले में दोषी ठहराया गया पहला व्यक्ति, 5...

0
Delhi Riots: दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को दिल्ली दंगों (Delhi Riots) के मामले में दोषी ठहराये गये पहले व्यक्ति दिनेश यादव को पांच साल की जेल की सजा सुनाई।

दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने Delhi Riots के...

0
दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने पिछले साल पूर्वोत्तर दिल्ली हिंसा मामले के संबंध में फेसबुक इंडिया के अधिकारियों शिवनाथ ठुकराल और जीवी आनंद भूषण से आज पूछताछ की। दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति के अध्यक्ष राघव चड्ढा ने फेसबुक अधिकारियों से कहा है कि वह पिछले साल फरवरी में पूर्वोत्तर दिल्ली में हुए दंगों के एक महीने पहले और दो महीने बाद प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किये गए कंटेंट पर यूजर्स की शिकायतों की जानकारी दें।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!