Home Tags Coffee

Tag: Coffee

गर्मी में कूल फील देने वाली Cold Coffee पड़ सकती है...

0
Cold Coffee Side Effect: राजधानी दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत के कई राज्यों में इस समय गर्मी कहर ढा रही है। गर्मी में बढ़ते पारे के साथ लोगों का हाल बेहाल किया हुआ है। ऐसे में गर्मी से राहत पाने के लिए लोग कई तरीके अपनाते हैं।

Side Effects Of Tea: आपको भी है ज्यादा चाय पीने की...

0
Side Effects Of Tea: ताजगी का नाम लेते ही सबसे पहला ख्याल चाय का आता है चाय लोगों की पसंदीदा ड्रिंक में से एक है.कई लोगों को तो चाय इतनी पसंद होती है

Petrol और Diesel के बाद अब FMCG कंपनियां दाम बढ़ाने की...

0
लोगों को अब महंगाई के तेजी से बढ़ते ग्राफ में उनकी फेवरेट मैगी भी सबसे ऊपर नजर आएगी।

Balanced Diet और Positive Approach के साथ खाएं खाना, निरोगी और...

0
सदैव संतुलित भोजन के साथ अपनी सोच भी सकारात्‍मक रखने की आदत डालें।

Tea, Coffee, Milk से लेकर Fruits तक गलत समय पर लेने...

0
चाय और कॉफी दोनों से हम अपने दिन की शुरूआत करते हैं, लेकिन इन्हें सही समय पर न लेने से शरीर पर बुरा असर पड़ सकता है और आपकी नींद का चक्र (Sleeping Cycle)बाधित हो सकता है। इसलिए सही समय का पालन करें।

Coffee ज्यादा पीते हैं तो हो जाएं सावधान, बन सकती है...

0
Coffee पीना हम सभी को पसंद होता है, कॉफी का एक कप काफी हद तक आपकी थकान मिटा देता है। कई लोग तो दिन की शुरुआत ही कॉफी से करना पसंद करते हैं, लेकिन ये आदत आपके स्वास्थ पर भारी पड़ सकती है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!